Weekly Fashion: अदा के Shoe और रश्मि के नेम प्लेट इयररिंग्स देखकर उड़े लोगों के होश

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 04:43 PM (IST)

चलिए आपको बताते है इस हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। वैसे तो इस वीक शिल्पा शेट्टी की साड़ी और अदा शर्मा के शूज और दिव्या कुमार खोसला के लॉन्ग बूट खूब पसंद किए गए। मगर इनके अलावा भी कई दीवाज अपने फैशन में बाजी मार ही गई जबकि कुछ ट्रोल भी हुई। 

शिल्पा की साड़ी तो खूबसूरत थी ही लेकिन सेक्सी कमर ने खूब लाइमलाइट बटोरी। किसी ने उनकी स्लिम कमर की तारीफ की तो किसी उनके जवां चेहरे की। 

PunjabKesari

अदा की अदाएं ही लोगों को घायल कर जाती है। इस बार उनका मास्क नहीं तो उनके शूज ही वाह-वाही बटोर ले गए। मैडम ने पहने ही इतने यूनिक जूते की सबकी निगाहें उनपर टिकी रही। 

PunjabKesari

इस बार सारा के बैग को देखकर तो लगा कि वो किटकैट की बड़ी फैन है। फिर चाहे लोगों ने इसे सारा का स्टाइल स्टेटमेंट कहा हो या किटकैट कंपनी की प्रमोशन, खैर जो भी हो मैडम का बैग था बड़ा यूनिक। 

PunjabKesari

कपूर सिस्टर्स तो थी ही लेकिन इस बार ये शेट्टी सिस्टर्स भी फैशन में गोल सेट कर गई। दोनों बहनें एक जैसे कपड़ों में दिखी। दोनों की तारीफ भी जमकर हुई। 

PunjabKesari

क्या आपने रश्मि देसाई के ईयररिंग्स नोटिस किए। जी हां, रश्मि तो भई कानों में ऐसे ईयररिंग पहनकर पहुंची कि फैंस ने भी कह दिया कि क्या नेम प्लेट लटकाए है कानों में...

PunjabKesari

यहां आपने खुशी कपूर का ट्रांसपेरेंट टॉप तो नोटिस कर लिया लेकिन क्या आपकी नजर उनके मोजो पर पड़ी। जी हां, मैडम अलग-अलग मोजो में स्पॉट हुई। एक पैर में ऑल ब्लैक तो दूसरे में उन्होंने पेरेट सॉक्स पहनी।

PunjabKesari

बात पूजा हेगड़े के वॉलेट ब्रेसलेट की करें तो वो भी खूब लाइमलाइट में आय़ा। आप भी इस तरह अपने वॉलेट को हैंड से अटेच करके रख सकते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static