दूल्हे को लेकर 4km भागी गुस्साई घोड़ी, बारातियों ने कार व बाइक से किया पीछा

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 05:59 PM (IST)

राजस्थान में एक अजीबों गरीब मामला देखने को मिला। दरअसल यहां एक शादी समारोह में एक दुल्हा उस समय हंसी का पात्र बन गया जब घोड़ी दूल्हे को ही लेकर भाग गई। इसके बाद बारातियों ने कार और बाइक से चार किलोमीटर तक पीछा करके घोड़ी को पकड़ा। इस पूरे दर्शय का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक वीडियो तीन दिन पुराना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला राजस्थान के अजमेर के नसीराबाद का है। शादी में जब बाराती डीजे पर नाचे रहे थे तब दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर तोरण मारने की रस्म निभाने वाला था। 

PunjabKesari

पटाखा से बिदक गई घोड़ी 
बाराती चार किमी तक करते रहे पीछा इस दौरान अचानक पटाखा फोड़ा गया। पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग गई। बतां दें कि  घोड़ी कोई थोड़ी दूर नहीं ब्लकि  चार किलोमीटर तक दुल्हें को अपने साथ ले गई।

PunjabKesari

घोड़ी द्वारा दूल्हे को भगाकर ले जाने की सूचना पर हड़कंप मच गया। बाराती डांस बीच में छोड़कर कार और बाइक पर सवार होकर घोड़ी के पीछे भागे।  घोड़ी दूल्हे को लेकर करीब चार किलोमीटर बाद रुकी। इस दौरान दूल्हे की तबीयत खराब हो गई। हालांकि दूल्हा पूरी तरह से सु​रक्षित है। वहीं सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static