क्या कार्तिक- सारा के अफेयर की खबरें थी झूठी ? एक्टर ने बताया वह कब से हैं Single

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 04:19 PM (IST)

एक वक्त ऐसा था जब  बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान और हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के बीच कुछ ज्यादा ही नजदिकयां बढ़ गई थी। दोनों का लव अफेयर भी खूब चर्चाओं में रहा था। दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने की बेहद कोशिश की लेकिन कैमरों की नजरों से वह कभी बच नहीं पाए। अब कार्तिक ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। 

PunjabKesari
दरअसल लेटेस्ट इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या उन्होंने पहले अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोला था। इस पर एक्टर ने कहा वह पिछले सवा साल से सिंगल हैं। उनकी बात से ये साफ हो गया है कि  कार्तिक और आर्यन ने एक-दूसरे को डेट किया था और ये रिश्ता कुछ सालों में ही खत्म हो गया था।

PunjabKesari

कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो आगे भी यही कहेंगे कि उनका काम ही उनकी रिलेशनशिप है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'नहीं ऐसा नहीं है, लेकिन मैं सिंगल हूं। बस इतनी सी ही बात है। हालांकि वहां मौजूद ऑडियंस यह मानने के लिए तैयार ही नहीं थी कि कार्तिक सिंगल है। कार्तिक ने इस बात पर जोर दिया और कहा कि उन्होंने आखिरी बार कॉल भी अपनी मां को ही किया था। सारा और कार्तिक ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में काम करते हुए ही ये खबरें आनी शुरू हो गई थीं। दोनों ने इसी फिल्म में साथ काम किया, बाद में एक साथ नहीं दिखे। 

PunjabKesari

वहीं कॉफी विद करण 7 में सारा ने कार्तिक के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को स्वीकार किया था।  करण ने  एक्ट्रेस से पूछा कि जब पिछली बार वह उनके शो पर आई थीं, तब उन्होंने कह था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और ऐसा हुआ भी? इस सवाल पर सारा ने  हामी भरी और हां कहा। इसके बाद यह कंफर्म हो गया था कि सारा और कार्तिक ने एक दूसरे को डेट किया था।

PunjabKesari

ये लव स्टाेरी तब चर्चा में आई थी जब सारा ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है और वो उनके साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी। सारा के इस बयान के बाद से दोनों को लेकर कई खबरें सामने आने लगी थी। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static