विद्या बालन की फेक Insta ID बनाकर मांगे जा रहे थे पैसे, पुलिस थाने पहुंची एक्ट्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 10:04 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को फैंस ने परेशान कर दिया है। दरअसल विद्या बालन के नाम से फेक इंस्टा अकाउंट बना है। इस फेक अकाउंट से शख्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों से पैसे मांग रहा है। ऐसे में इस मामले में विद्या बालन ने सख्त कदम उठाया है और उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

विद्या बालन ने करवाई एफआईआर

रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या बालन ने मुंबई खार पुलिस में अंजान शख्स के खिलाफ फेक इंस्टाग्राम  अकाउंट बनाने और उनके नाम पर पैसे मांगने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। सामने आई जानकारी की मानें तो अंजान शख्स ने विद्या बालन के नाम पर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों को काम देने के बहाने उनसे पैसे मांग रहा था। ऐसे में खार पुलिस ने इस मामले में उस शख्स के खिलाफ सेक्शन 66(C) IT के अंतगर्त एफआईआर दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

काम के बदले मांगे पैसे 

विद्या बालन के नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी  और जीमेल अकाउंट बनाकर यह शख्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कॉन्ट्रेक्ट कर रहा था और नौकरी का वादा करके उनसे पैसे मांग रहा था। ऐसे में जब यह बात विद्या बालन को पता चला तो उन्होंने इस पर तुरंत रिएक्ट किया और पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई। आपको बता दें कि इससे पहले महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टमेननी का भी फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया था इस बात की जानकारी खुद महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने दी थी। 

PunjabKesari

'भूल-भुलैया 3' में दिखेगी विद्या बालन 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। अपने फेमस किरदार मंजुलिका के जरिए वह जल्द ही फैंस को एंटरटेन करने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन ने 'भूल-भुलैया 3' में ओरिजिनल मंजुलिका का वेलकम किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static