ये भी हमारे जैसा ही खाते हैं... रणबीर-आलिया से ज्यादा तो फेमस हो गया ये बर्तन वाला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 09:41 AM (IST)

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस सप्ताह शादी होने को लेकर सोशल मीडिया पर कयासबाजी चल रही है, जिसे दोनों कलाकारों के घर के बाहर के नजारे को देखते हुए सच माना जा रहा है। दोनों की शादी में दिलचस्पी रखने वाले लोग उनके घर के बार डेरा जमाए हुए हैं जबकि उनके परिवार व प्रबंधन टीमें शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो रणबीर और आलियाइस सप्ताह अपने परिवार व करीबी सदस्यों की मौजूदगी में विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, शादी की तारीख के बारे में दोनों परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन आरके हाउस के बाहर जारी हलचल बहुत कुछ बयां कर रही है। अब हाल ही में एक बर्तन वाले का वीडियो सामने आया है, जिस पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते हैं कि बर्तनों से भरा ट्रक शादी वाले घर की ओर जा रहा है। बर्तन लदे हुए  ट्रक के पीछे एक शख्स भी बैठा दिखाई दे रहा है। जैसे ही पैपराजी ये सब कैमरे में कैद करने लगते हैं तो वह शख्स ट्रक के पीछे का शटर गिराने की कोशिश करने लगता है। इस वीडियो पर लोगों ने मजे लेते हुए कहा- बर्तन वाला फेमस हो गया।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘ये लोग का दावत खाना अपने जैसा ही है रे,  ‘खाना पकाने की हांडी वही है जो आम लोगों का होता है।‘

PunjabKesari

दरअसल इस क्यूट कपल की शादी की तारीख को लेकर कई तरह की अटकले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों का विवाह समारोह 14, 15 और 17 अप्रैल को हो सकता है। साथ ही शादी के स्थान को लेकर भी अटकलों का दौर जारी है। कभी कहा जा रहा है कि शादी कपूर परिवार के चेंबूर स्थित बंगले पर होगी तो कहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि विवाह का स्थान यहां बांद्रा के निकट स्थित पाली हिल में वास्तु बिल्डिंग अपार्टमेंट में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static