IPL फिनाले का मजा उठाने स्टेडियम पहुंचे विक्की-सारा,   CSK की जीत पर कुद-कुदकर मनाई खुशी

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 11:14 AM (IST)

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से फाइनल हराकर आईपीएल 2023 अपने नाम कर लिया।आईपीएल ट्रॉफी जीतने की खुशी सिर्फ सीएसके के खिलाड़ियों ने नहीं बल्कि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने भी खूब मनाई। इस जश्न सभी की चहेती सारा अली खान और विक्की कौशल भी शामिल हुए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


आईपीएल का मैच देखने आए लोगोंं का मजा उस समय दौगुना हो गया जब स्टेडियम में विक्की कौशल और सारा  भी पहुंच गए। अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन को लेकर दोनों  अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मैच देखने पहुंचे। इस दौरान उनकी फिल्म का गाना "तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए" भी बजाया गया

PunjabKesari
दोनों एमएस धोनी के फैंस हैं इसलिए वह चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करते नजर आए। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-  “बदले तेरे MAHI…लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर..तो किसे दुनिया चाहिए!!! माही जीत गया, जडेजा तुम रॉकस्टार हो। क्या मैच था। गुजरात टाइटंस… टूर्नामेंट की बेस्ट टीम। साफ है कि गेम असली विनर था। #ipl2023 #iplfinal”

PunjabKesari
विक्की ने भी सीएसके की जीत का जश्न मनाते हुए और स्टेडियम में आतिशबाजी देखते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसी बीच देख सकते हैं कि जैसे ही CSK की जीत का ऐलान होता है सारा और विक्की स्टेडियम में कुद-कुदकर खुशियां मनाने लगते हैं। इस दौरान इनके लुक की बात करें तो सारा बैगी ब्लू जींस के साथ सफेद क्रॉप टॉप में काफी कूल लग रही थी। 

PunjabKesari
विक्की काली शर्ट और पैंट और हल्के हरे रंग की जैकेट में डैपर लग रहे थे। इस दोनों की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बीच सारा ने अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के गाने ‘फिर और क्या चाहिए’ को भी धोनी को डेडिकेट किया है और कहा है कि गाने में जो माही शब्द आता है, वो क्रिकेटर के लिए ही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static