'शादी हुई नहीं कि बातें शुरू तलाक की, क्या फायदा खूबसूरती का, जब चुनना था Vicky Kaushal!'

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 12:26 PM (IST)

कैटरीना-विक्की शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जहां एक ओर सेलेब्स और फैंस उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें एज गेप, करियर स्टेट्स और पर्सनैलिटी को लेकर तरह-तरह के तंज कंस रहे हैं। कुछ तो यहां तक कह रहे हैं कि शादी हुई हैं और तलाक भी जल्दी ही होगा! वहीं कुछ कैट के उम्र में बड़े होने, पैसे और शोहरत में विक्की से आगे होने के चलते भी दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कैट को उनके पहले रिलेशनशिप को लेकर भी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि कैट हर तरह से विक्की से आगे हैं। वहीं इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम होने के नाते उन्होंने लाइफपार्टनर के तौर पर विक्की को क्यों चुना? कुछ यूजर्स ने कहा कि इसे विक्की कौशल ही मिला था। क्या फायदा इतनी खूबसूरत होने का जो शादी के लिए विक्की कौशल को ही चुनना था! हालांकि स्टार्स को इन सब बातों से कोई फर्क तो नहीं पड़ता लेकिन क्या ट्रोलर्स द्वारा ऐसा किया जाना सही है।

 

ये कोई पहली बार तो नहीं है जब किसी बॉलीवुड जोड़ी को ट्रोल किया जा रहा हो। इससे पहले भी ऐसा बहुत सारे कपल्स रह चुके हैं जिन्हें कभी एज गेप तो कभी धर्म आदि को लेकर निशाने पर लिया जा चुका है। इससे पहले पीसी यानि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी एज गेप के चलते खूब बुरा भला कहा गया... यूजर्स ने तो उन्हें मां-बेटे की जोड़ी तक कह दिया और कहा कि शादी का चाव जल्दी ही उतर जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

हाल ही में जब प्रियंका ने अपने नाम से जोनस सरनेम हटाया तो लोगों ने कयास लगाए कि प्रियंका निक का तलाक होने वाला है जबकि सब बातें अफवाहें निकली।

 

प्रियंका निक के अलावा सोहा अली खान जो कि कुणाल खेमू की पत्नी हैं और उम्र में उनसे बड़ी हैं। उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ा। सोहा अली खान की मां ने भी इस दर्द को झेला है। शर्मिला और मंसूर अली खान के रिश्ते को लेकर तो शर्ते लगती थी रिश्ता कुछ दिन ही चलेगा क्योंकि दोनों के धर्म अलग थे लेकिन शर्मिला ने ताउम्र रिश्ता निभाकर सबकी बातों को झूठा साबित कर दिया।

 

गौहर खान ने भी अपने छोटी उम्र के लड़के को हमसफर बनाया। जैद दरबार उनसे करीब 10- 11 साल छोटे हैं लेकिन दोनों का रिश्ता बखूबी निभ रहा है। नेहा धूपिया नेहा कक्कड़ भी अपने पतियों से बड़ी हैं । वहीं सैफ और करीना को लेकर भी लोगों ने यहीं कहा कि दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। हालांकि इन कपल्स ने अपना रिश्ता बखूबी निभा कर दूसरों को करारा जवाब दिया है लेकिन क्या एज गेप को लेकर कपल्स को ट्रोल करना सही है। सेलेब्स हो या आम इंसान, हर किसी को अपना लाइफ पार्टनर अपनी पसंद का चुनने का अधिकार है। महिलाओं को एज गैप के लिए टारगेट करना गलत है। रिश्ता उम्र नहीं बल्कि आपसी समझ और तालमेल से निभाया जाता है जो कि इन कपल्स ने बखूबी निभा कर दिखाया।

 

कैटरीना और विक्की को लेकर भी अब यही तंज कंसे जा रहे हैं हालांकि बहुत से लोगों को उनकी जोड़ी बहुत पसंद आई हैं उनका कहना है कि विक्की काफी डीसेंट और केयरिंग नेचर के हैं और कैट को ऐसे ही शख्स की तलाश थी जो पूरी भी हुई। आपको ये जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static