कटरीना-विक्की की शादी में स्पेशल गेस्ट होगी वामिका, Little Princess को देखने के लिए लोग बेताब

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 10:53 AM (IST)

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं आज कल हर किसी की जुबान पर है। आए दिन इन दोनों की शादी को लेकर कुछ ना कुछ नया सुनने काे मिल ही जाता है। जहां एक तरफ खबरें हैं कि यह दोनों  शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बन जाएंगे वहीं अब चर्चा है कि विरुष्का अपने बेटी वामिका के साथ इस कपल की शादी में पहुंचेगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो  कटरीना और विक्की की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में अनुष्का, विराट और उनकी बेटी वामिका का नाम भी शामिल है। ऐसे में विरुष्का के फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि शादी के बहाने वामिका का चेहरा देखने को मिल जाएगा। यह बात तो हम सभी जानते है कि अनुष्का और  कैफ  एक दूसरे संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले खबरें यह थी कि विक्की और  कैटरीना ने मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है।, जिसके बाद यह दोनों बॉलीवुड के पावर कपल- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बन जाएंगे। विरुष्का के इस बिल्डिंग में दो फ्लोर हैं।

PunjabKesari

वहीं गेस्ट लिस्ट की बात करें तो फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल और अली अब्बास जैसे सेलेब्स कैटरीना- विक्की के खास दिन में शामिल हो सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static