आखिर कब रूकेंगे अपराध... घर में घुसकर दिखाई बंदूक फिर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 02:52 PM (IST)

हाथरस, बलरामपुर की घटना के बाद उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार की रोज नई घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं, हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर लगता है कि अब लड़कियां घर में भी सुरक्षित नहीं है।

उत्तर प्रदेश में एक और घिनौना अपराध

दरअसल, उत्तर प्रदेश, कानपुर देहात जिले में 2 युवकों ने घर में घुसकर लड़की के साथ बलात्कार किया। जिले के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र की ये घटना एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी रविवार सुबह मिली।

PunjabKesari

घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया गैंगरेप

पीड़िता का आरोप है कि जब वो घर में अकेली थी तब 2 युवक बंदूर की जोर पर घर में घुस आए। इसके बाद उन्होंने लड़की को डराकर इसके साथ घिनौना अपराध किया। इसके बाद उन्होंने पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ कहा तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

पुलिस कर रही कार्यवाही

पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की है लेकिन अभी तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं गया। आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेदारी स्वाट टीम को भी सौंपी गई है। इस वारदात में एक पूर्व ग्राम प्रधान भी शामिल है। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari

इस मामले को सुनने के बाद तो यही लगता है कि अब लड़कियां घर में सुरक्षित नहीं है क्योंकि समाज में छिपे इन भेड़ियों को ना ही तो पुलिस और ना ही कानून को डर रह गया है। अगर महिलाओं के साथ होने वाले अपराध ऐसे ही सामने आते रहे तो वो दिन दूर नहीं माता-पिता ऐसी घटनाओं से डरकर बेटियों को कोख में ही मारने लगेंगे।

ये वक्त है ऐसे दरिंदरों के लिए सख्त कानून बनाने का, ताकि महिलाओं के साथ होने वाली इन घटनाओं को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static