1 नहीं 4 कुर्सीयों पर बैठी उर्वशी रौतेला, लोगों ने जमकर उड़ाया मज़ाक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 10:54 AM (IST)

हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बाॅलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। हर बार की तरह इस बार भी सितारों ने खुद को यूनीक लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लोगों की नजर एक्ट्रेस के फैशन और लुक पर रही। लेकिन इस बीच जिस आउटफिट की सबसे ज्यादा चर्चा रही वो आउटफिट थी उर्वशी रौतेला की।

उर्वशी रेड कलर के गाउन में अवाॅर्ड नाइट में पहुंची थी। जो अब सुर्खियों में बना हुआ है। उर्वशी का ये गाउन काफी हेवी और बड़ा था। उर्वशी ने खुद इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दो-तीन फैशन असिस्टेंट ही उनके गाउन को संभाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब उनके गाउन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Without my wonderful team this wouldn’t be possible ♥️🌹one of my heaviest red carpet experiences ☺️😢 sat on 4 seats 🙏🏻. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #Filmfare #FilmfareAwards #Amazon #2020

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on Feb 17, 2020 at 3:07am PST

 

खास बात ये है कि गाउन को संभालने के लिए उर्वशी को चार कुर्सियों का सहारा लेना पड़ा। वहीं आउटफिट की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जहां लोग एक सीट पर बैठने के लिए पैसा देते हैं वे अकेले 4 सीटों पर बैठी हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "हमारा ब्लैंककेट भी इससे छोटा होता है।"

PunjabKesari

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, "कंबल लेकर क्यों आई हो।"

PunjabKesari

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "ये तो रेड वेलवेट केक की तरह लग रहा है।" अब बेशक उर्वशी की ड्रेस पर लोग ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इस आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static