लाखों का लंहगा और ज्वेलरी पहनकर भाई की शादी में पहुंची Urvashi, करोड़ों में है इस लुक की कीमत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 05:40 PM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की अगर बात करें तो उनमें उर्वशी रौतेला का नाम भी आता है। एक्ट्रेस अपनी लुक्स और बयानों के कारण कई बार चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों उर्वशी रोतैला अपने भाई की शादी में व्यस्त हैं। शादी की कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उर्वशी का लुक देखकर फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela Updates ❤️‍🔥 (@littleabouturvashirautela)

खूब किया भाई की शादी को इंजॉय 

एक्ट्रेस अपनी भाई की शादी इंजॉय करने उत्तराखंड की पहाड़ियों में गई है। खबरों की मानें तो उर्वशी शादी में शामिल होने से पहले अपने होमटाउन भी गई थी यहां उन्होंने अपने पुश्तैन घर सक्मुंडा जाने से पहले सिद्धबली मंदिर में दर्शन के लिए भी पहुंची थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी बुआ की शादी के बेटे की शादी में काफी एंजॉय किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela Updates ❤️‍🔥 (@littleabouturvashirautela)

ग्लैमरस लुक से लूटी लाइमलाइट 

उर्वशी ने शादी में ग्लैमरस लुक के साथ वाहवाही लूटी। वेडिंग तस्वीरों में एक्ट्रेस आइवरी कलर के लंहगे में बेहद ही गॉर्जियस दिख रही हैं साथ में मैचिंग ब्लाउज कैरी करके सिक्विन और स्टोन के बॉर्डर वाले शीयर दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस ने एथनिक लुक को कंप्लीट किया था। साथ में एक्ट्रेस ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी ज्वेलरी कैरी की थी। 

35 लाख का है उर्वशी का लहंगा 

उर्वशी का लुक तो हर किसी का दिल जीत रहा है लेकिन उनके लंहगे की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का लहंगा 35 लाख का है और एक्सेसरीज की कीमत करीबन 85 लाख रुपये की है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी में 1 करोड़ 20 लाख रुपये में अपना लुक कंप्लीट किया ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela Updates ❤️‍🔥 (@littleabouturvashirautela)

साउथ की फिल्म में दिखेंगी उर्वशी 

अगर वहीं बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह एक्टर राम पोथिनेनी के साथ साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ भी दिखेंगी। मिशेल मोरोन के साथ एक्ट्रेस हॉलीवुड की फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela Updates ❤️‍🔥 (@littleabouturvashirautela)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static