उर्वशी ने  अदाएं दिखाकर पूछा- ''भीगा भीगा है समां तू है कहां'' ? लोग बोले- बांग्लादेश में है पंत

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 03:10 PM (IST)

सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लाइमललाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। यूं तो एक्ट्रेस ने ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में  'मेरा दिल ये पुकारे आजा'  गाने को लेकर उर्वशी चर्चा में बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


इन दिनों सोशल मीडिया पर 1976 में रिलीज हुई नागिन फिल्म का गाना 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' खूब वायरल हो रहा है, इस गाने पर   पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने अपने दोस्त की शादी में जबरदस्त डांस किया था।  उनका किया हुआ डांस रातों-रात वायरल हो गया। बॉलीवुड के कई कलाकार इस गाने पर आयशा के अंदाज में थिरकने लगें। उर्वशी रौतेला ने भी ट्रेंडिंग गाना‘मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर  अपनी अदाएं दिखाई हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में उर्वशी येलो लहंगे में पहाड़ियों के बीच खड़ी  नजर आ रही है, इस दाैरान उनकी खूबसूरती देखने लायक है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां' ? बैकग्राउंड में भी यही गाना सुनाई दे रहा है। ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस के खूब मजे लिए। एक यूजर ने लिखा, ‘बांग्लादेश में है वो, टेस्ट सीरीज चल रही है.’। 

PunjabKesari
दरअसल उर्वशी के इस गाने को  ऋषभ पंत के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। एक यूजर ने मजाक भरे लहजे मं लिखा-  'बांग्लादेश में है अभी'. तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, 'वो बांग्लादेश के साथ टेस्ट क्रिकेट खेल रहा है. सॉरी अभी नहीं आ पाएगा'। बता दें कि इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस के चर्चे काफी दिनों से चल रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद की शुरुआत एक इंटरव्यू के साथ हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। फैंस इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। इसके बाद पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली। इसमें लिखा था- मेरा पीछा छोड़ दो बहन। सस्ती लोकप्रियता के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए।  उर्वशी ने काफी दिनों तक सस्पेंस रखने के बाद कहा था कि वे साउथ स्टार राम पोथिनेनी को ही ‘आरपी’ के तौर पर जानती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static