मामूली सा कट लगने पर अस्पताल में भर्ती हुई उर्वशी रौतेला ,  Netizens ने जमकर किया ट्रोल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 05:55 PM (IST)

 अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को बुधवार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने अपनी उंगली पर मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती होने का एक वीडियो पोस्ट किया था। लोगों का कहना है कि उंगली पर छोटे से कट के बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली  वह पहली भारतीय महिला होंगी। इस तरह के कमेंट उनके वीडियो पर किए जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)


इंस्टाग्राम पर 73 मिलियन फॉलोअर्स वाली उर्वशी ने एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें हम वह खून से सनी अपनी उंगली दिखा रही हैं। क्लिप में आगे उर्वशी को एक अस्पताल की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जिसके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है। उन्होंने सफेद कपड़े पहने हुए हैं और किताब पढ़ रही है।

PunjabKesari

पोस्ट का कैप्शन है: "मेरे लिए प्रार्थना करें"। इस वीडियो को महज एक घंटे में 2.4 मिलियन बार देखा जा चुका है। हालांकि नेटिज़न्स ने उनके लिए प्रार्थना करने की बजाय उन्हें जमकर सुनाया। दिवा को लोग जमकर ट्रोल क रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "उंगली पर छोटे से कट के बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली पहली भारतीय महिला"। एक अन्य  ने कहा: "सर्जरी की जरूरत है"।

PunjabKesari
एक अन्य ने लिखा- 'उर्वशी, उर्वशी, आराम से रहो उर्वशी', 'ओवरएक्टिंग की दुकान', 'अरे काफ़ी खून बह गया, डोनर तो नहीं चाहिए?', 'तुम्हारी धीमी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं'। बता दें कि उर्वशी नेने 15 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2013 में अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4', 'पागलपंती', 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static