फैमिली और दोस्तों संग ''कमोलिका'' ने सेलिब्रेट किया B''day, देर रात जमकर की पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 04:25 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका के किरदार से घर-घर में पहचानी जाने लगी। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दो बेटों की मां उर्वशी ने 9 जून को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस का परिवार और उनके खास दोस्त शामिल हुए। जिन्होंने उनके इस दिन को बेहद यादगार बना दिया। उर्वशी के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

वहीं उर्वशी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं अगर बात करें बर्थडे गर्ल के लुक की तो वह इस दौरान ओरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। उर्वशी के साथ-साथ उनके बर्थडे केक ने भी लोगों का ध्यान खींचा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें उर्वशी ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। एक्ट्रेस की 16 साल की उम्र में शादी हो गई थी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा देर नहीं चल पाई और दो साल बाद उनका तलाक हो गया था। एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में जुड़वा बेटों क्षितिज और सागर को जन्म दिया था। उर्वशी ने सिंगल माॅम बनकर अपने बेटों की परविरश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static