Nepotism पर बोलीं उर्मिला मातोंडकर, कहा- ये हैरान करने वाला है

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 09:35 AM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस में अभी भी नाराजगी है। सुशांत की मौत उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। वहीं अब उनके निधन के बाद उनके फैंस ने बॉलीवुड को अपना निशाना बना लिया है। फैंस बॉलीवुड में चल रहे परिवारवाद को रोकने के लिए एक साथ आगे आ गए हैं। वहीं जहां पहले कंगना समेत कई एक्ट्रेस सुशांत की मौत पर बोल चुकी हैं वहीं अब उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा है। 

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत  की आत्महत्या पर ट्वीट करते हुए लिखा, ' परिवारवाद द्वारा शासित उद्योग में, अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत और प्रतिभा की भारी मात्रा की जरूरत होती है, जैसे कि आपने किया। ये एकदम हैरान करने वाला है कि इससे आपने इतनी जल्दी बाहर निकलने का फैसला कर लिया। आपकी आत्मा को शांति मिले। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रवीना टंडन और उर्वशी रौतेला जैसे कलाकारों ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है इतना ही नहीं सुशांत की मौत पर बॉलीवुड में अब परिवारवाद को लेकर बहस छिड़ गई हैं वहीं उनके परिवार वालों का उनके जाने के बाद बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static