टाइट ड्रेस में Urfi Javed का चलना भी मुश्किल, लोग बोले- "आपका डिजाइनर कौन है"

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 09:17 AM (IST)

बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने DIY आउटफिट्स में नजर आती हैं। हालांकि उनकी ड्रैसेज इतनी अतरंगी और बोल्ड होती कि उन्हें अक्सर लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। एक बार फिर अपनी अजीबोगरीब और बोल्ड ड्रैस को लेकर उर्फी यूजर्स के निशाने पर आ गई। इस बार उर्फी के फैशन को देख यूजर्स ने अपना सिर तक पकड़ लिया।

एकदम टाइट ड्रैस पहनकर सड़कों पर निकली उर्फी

दरअसल, हाल ही में उर्फी सड़क पर क्रीम कलर की लॉन्ग ऑफ शोल्डर फिशकट ड्रेस पहने नजर आईं।ये वनपीस ड्रेस फ्रंट से डोरी से बंधा हुआ है. एक तो लॉन्ग टाइट फिडेट ड्रेस, ऊपर से हाई हील्स। यह ड्रैस इतना टाइट था कि उनसे चला तक नहीं जा रहा था लेकिन उर्फी इसे भी बड़ी ही कॉन्फिडेंस से कैरी किया।  हालांकि, जब उर्फी चलती है तो उनके आसपास कुत्ता दौड़ने लगता है, जिसे देखकर उर्फी घबरा जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वायरल हुआ उर्फी का लुक

वहीं, उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस ड्रैस की वीडियो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा नाम चिन चिन चू।' उर्फी का यह जालीदार डिजाइन वाला गाउन एक डोरी के सहारे टिका हुआ है। इसके साथ उर्फी ने बालों में मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाया हुआ है और मिनिमल मेकअप के साथ लाल कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

ड्रेस देख यूजर्स पूछ रहे मजेदार सवाल

उर्फी की इस नई ड्रेस को देखकर यूजर्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'डिजाइनर कौन है आपका।'  वही अन्य ने लिखा, 'समझ नहीं आ रहा कि कैसे चल रही हो।' एक यूजर ने लिखा, "ये ऐसे कपडे क्यों पहनती है ??"

PunjabKesari

यही नहीं, एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, "मम्मी लग रही है... इसे Egypt छोड़ आओ"। वहीं अन्य ने लिखा, "जिन कपड़ों में चला ना जाए ऐसे कपड़े सिर्फ नंग शरीर दिखाने के लिए पहनती हैं।" एक ने उर्फी के फैशन पर सवाल उठाते हुए कहा, "इसे अगर फैशन कहते हैं तो सबको दूर रहने चाहिए, हम आप सभी सितारों का सम्मान करते हैं लेकिन आप आपका सम्मान खुद ही नीचे गिरा देते हो।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static