Teddy Day पर पार्टनर को इन 5 यूनिक तरीकों से गिफ्ट देकर करें प्यार का इजहार

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 05:18 PM (IST)

रोमांस का प्यार भरा मौसम चल रहा है और किसी के लिए अपनी भावनाओं को मनाने के लिए अपने दिन को खास बनाने के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। आज यानि 10 फरवरी को वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे मनाया जा रहा है। वैलेंटाइन वीक के 4 वें दिन कुछ प्यारे भरे खिलौनों के साथ टेडी डे 2023 को मनाने के लिए कुछ अद्भुत और दिलचस्प तरीके अपनाएं जा सकते हैं। अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए आप कुछ अनोखे टेडी बियर और उनके साथ कुछ हेल्दी गिफ्ट दे सकते हैं....

PunjabKesari

साथी का दिल जीत लेंगे अगर इन तरीकों से गिफ्ट करेंगे टेडी बियर 

कुछ प्यार ऑनलाइन भेजें

खैर, यह बहुत ज्यादा हम सभी की उम्मीद है, लेकिन यह अभी भी सबसे उपयोगी तरीकों में से एक है जब आप इस खास वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने साथी से दूर हैं। ऐसे कई गिफ्ट ऐप हैं, जो आपकी पसंद के किसी भी व्यक्ति को आपकी पसंद का एक टेडी बियर भेजने में आपकी सहायता करेंगे। बस एक ऐप पर टैप करें और वहां आप जाएं।

टेडी ड्रेस

अगर आप एक टेडी गिफ्ट करना चाहते हैं तो एक विशाल टेडी सूट पहन कर पार्टनर को सरप्राइज करें । 

PunjabKesari

टेडी बियर के जरिए प्रपोजल

हालांकि प्रपोज डे बीत चुका है, लेकिन अगर आपने अभी भी अपनी भावनाओं को कबूल नहीं किया है, तो चिंता न करें, हमें एक प्लान बी मिला है। बस उन्हें एक टेडी बियर गिफ्ट करें और अपने संदेश, अंगूठी या किसी अन्य उपहार के साथ नरम खिलौने में छिपाएं।

3 डी टेडी केक

प्रपोज डे की तरह ही, अगर आप भी चॉकलेट डे मनाने से चूक गए हैं, तो एक टेडी बियर थीम्ड 3 डी केक लें और दोनों दिनों को एक साथ मनाएं। 

PunjabKesari

उनके कमरे में मुलायम खिलौने रखें

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को टेडी बियर पसंद है, तो बस उनके कमरे को कुछ खिलौनों से लोड करके उन्हें आश्चर्यचकित करें और नहीं, यह आपकी जेब भारी नहीं पड़ेगा, क्योंकि बाजार में लो से हाई रेंज तक के अलग-अलग टेडी उपलब्ध हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static