मायावती पर आपत्तिजनक कमेंट कर फंसे रणदीप हुड्डा, UN ने एंबेसडर के पद से हटाया

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 06:06 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने एक कमेंट को लेकर विवादों से घिर गए हैं। यहां तक कि उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। रणदीप हुड्डा पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से ट्विटर पर #ArrestRandeephooda ट्रेंड कर रहा है। वहीं अब इस मामले को लेकर यूनाइटेड नेशन ने एक्शन लेते हुए एक ऐलान किया है। 

PunjabKesari

यूनाइटेड नेशन ने सीएमएस पद से हटाया

खबरों के मुताबिक, रणदीप हुड्डा को यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन के एम्बेसडर पद से हटा दिया है। एक्टर के पुराना वीडियो वायरल होने के बाद यूएन ने ये कदम उठाया है। एक बयान में संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने कहा कि रणदीप को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन के एम्बेसडर पद से हटा दिया गया है। उन्हें एक्टर के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में पता चला जिसमें एक्टर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि रणदीप हुड्डा को फरवरी 2020 में प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन का एम्बेसडर बनाया गया था। उस समय इस वीडियो के बारे में संगठन को पता नहीं था। जब अब पता चला तो इसपर एक्शन लेते हुए उन्हें पद से हटा दिया गया। 

 

क्या है पूरा मामला?

बता दें सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दर्शकों के बीच बैठे एक्टर कहते हैं कि वो उन्हें एक डर्टी जोक सुनाना चाहते हैं। जिसके बाद रणदीप हुड्डा कहते हैं, 'मायावती 2 बच्चों जो कि लड़के थे उनके साथ जा रही थी। तभी एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये जुड़वा बच्चे हैं? मायावती ने जवाब दिया नहीं एक 4 साल का है तो दूसरा 8 साल का है।’ इसके बाद रणदीप हुड्डा ने जो बात कही वो लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्टर को अरेस्ट करने की मांग शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static