''राज के धंधे के बारे में मैं जानती हूं'' कुंद्रा फैमिली पर बोलीं गहना, लीक हुई चैट्स से सामने आई सारी सच्चाई

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 05:02 PM (IST)

बिजनेसमैन राजकुंद्रा को लेकर अब नई-नई बातें सामने आ रही हैं। इसी बीच शिल्पा को लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं। हाल ही में गहना वशिष्ठ शिल्पा के सपोर्ट में आई और ट्रोलर्स के साथ-साथ पुलिस को भी सबूतों के आधार पर जांच करने की सलाह देती दिखी। इस दौरान गहना ने राज कुंद्रा को भी बेकसूर बताया लेकिन शर्लिन चोपड़ा व पूनम पांडे पर निशाना साधती दिखी। वहीं अब राज कुंद्रा से जुड़ी नई चैट्स सामने आई जिसमें साफ जाहिर होता है कि जो गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उसका बचाव कर रही है, उसके गिरफ्तार होते ही राज कुंद्रा के दोनों पीए बुरी तरह घबड़ा गए थे।

PunjabKesari

दरअसल, जब 7 फरवरी को गहना की गिरफ्तारी हुई थी, तो राज कुंद्रा के PA उमेश कामत और एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ा बड़ा नाम यश ठाकुर दोनों ही बेहद परेशान हो गए थे। यश ठाकुर Nuefliks नाम का एडल्ट digital प्लेटफॉर्म चलाता था। कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा मामले में गहना वशिष्ठ अहम कड़ी हैं। उनकी गिरफ्तारी से परेशान इस केस में वॉन्टेड आरोपी यश ठाकुर ने उमेश कामत को कई वॉट्सऐप चैट किए थे, जिसमें कहा जा रहा था किसी भी तरह गहना को पुलिस हिरासत से बाहर निकालो, नहीं तो वह हम सबकी पोल खोल देगी।

PunjabKesari

7 फरवरी के एक चैट में यश ठाकुर उमेश से कहते हैं कि गहना गिरफ्तार हो गई है, मुझे उसे छुड़वाने के लिए 8 लाख रुपए चाहिए हैं। उमेश जवाब में लिखते हैं कि बैंक से निकालेंगे कैसे? अभी उसका मोबाइल बंद दिखा रहा है। आप खुद ही बताओ क्या करें? उसी चैट में यश ठाकुर उमेश कामत को गहना की गिरफ्तारी से जुड़े कई न्यूज लिंक भेजता है। जवाब में उमेश कहता है कि मैं सोचता हूं कि मैं एक महीने के लिए शिमला चला जाऊं। वहां जाकर शूट भी कर लूंगा। जवाब में यश ठाकुर कहता है कि यह बेस्ट है। तुम सेफ रहोगे, तो मेरे दिमाग में शांति रहेगी लेकिन उमेश के शिमला जाने से पहले ही क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उमेश से मोबाइल जब्त किया गया जिसमें राज कुंद्रा के खिलाफ भरपूर ऐविडेंस मुंबई क्राइम ब्रांच को मिले थे। बता दें कि राज कुंद्रा का नाम भी उमेश कामत ने लिया था।

PunjabKesari

बता दें कि बीती दिनों शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने कहा, 'मेरे पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं। वह एडल्ट फिल्में नहीं बनाते थे। उनकी फिल्में Erotic होती थीं लेकिन एडल्ट नहीं।' इतना ही नहीं, शिल्पा ने कहा कि यह ऐप उनके बहनोई प्रदीप बख्शी चला रहे थे। खैर, फिलहाल शिल्पा के बैंक अकाउंट की भी जांच चल रही हैं। दरअसल, शिल्पा ने राज की कंपनी से अपना इस्तीफा दे दिया था  इसलिए शिल्पा भी अब पुलिस के शक के घेरे में आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static