खराब फॉर्म से जूझ रहे KL Rahul पहुंचे महाकाल की शरण में, वाइफ अथिया संग भस्म आरती में हुए शामिल

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 03:45 PM (IST)

भारतीय क्रिकेट टीम को 1 मार्च से इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना है। मैच से पहले बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पत्नी आथिया शेट्टी के साथ उज्जैन के राजाधिराज महाकालेश्वर के दरबार में माथा टेका। राहुल और अथिया भस्म आरती में भी शामिल हुए। दोनों ने अवंतिकानाथ का आशीर्वाद लिया। इंदौर से महज 55 किलोमीटर की दूरी पर स्थित उज्जैन में अभी टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर्स भी माथा टेकने पहुंच सकते हैं। खराब फॉर्म से गुजर रहे राहुल के लिए इंदौर टेस्ट बेहद अहम है, क्योंकि माना जा रहा है कि यह उन्हें मिलने वाला आखिरी मौका हो सकता है, ऐसे में अगर बाबा महाकाल का आशीर्वाद रहा, तो वह इस कठिन परीक्षा में जरूर पास होंगे।

लाइन में लगकर किए दर्शन

नव दम्पती सुबह करीब 4 बजे मंदिर पहुंचे, भस्म आरती संपन्न होने के बाद दोनों लाइन में लगकर गर्भगृह पहुंचे यहां करीब 10 मिनिट तक पूजन-अर्चन कर भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान अथिया बेहद सादगी पूर्ण तरीके से साड़ी में नजर आईं तो वही केएल राहुल धोती व सोला पहनकर दर्शन करने पहुंचे थे।

मीडिया से बनाई दूरी

महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद दोनों आशीष पुजारी और संजय पुजारी के कक्ष में पहुंचे, यहाँ दोनों ने पुजारियों से भी आशीर्वाद लिया। इसके बाद जब मीडिया ने उनसे बात करनी चाही तो दोनों ने बात करने से इंकार कर दिया।

लंबे समय से डेट कर रहे थे अथिया-राहुल

राहुल और अथिया करीब 4 साल से रिलेशनशिप में थे। राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हैं, जबकि अथिया ​​​​​एक्ट्रेस हैं। दोनों का परिवार कर्नाटक से ही संबंध रखता है। अथिया ने अपने करियर में 4 फिल्में की हैं। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था।

PunjabKesari

23 जनवरी को बंधे थे शादी के बंधन में

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में हुई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deeksha Gupta

Recommended News

Related News

static