सतीश कौशिक की मौत मामले में Twist, दवाइयां मिलने के बाद  पुलिस करेगी सभी मेहमानों से पूछताछ

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 03:36 PM (IST)

दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक की मौत का गम अभी लोग भूले भी नहीं कि उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की है जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे। इसके एक दिन बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।सतीश कौशिक ने अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय, निर्देशन, लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ी है। 

PunjabKesari
कौशिक (66) का वीरवार सुबह गुरुग्राम के एक अस्पताल ले जाते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी है। अधिकारियों के अनुसार, पुलिस कौशिक की मौत की असल वजह का पता लगाने के लिए विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

PunjabKesari
दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की गयी हैं, जहां कौशिक बुधवार को एक पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि पुलिस ये साफ कर चुकी हैं कि अभी तक उन्हें जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। न ही एक्टर की बॉडी पर किसी भी प्रकार के निशान थे।अधिकारियों ने बताया कि पार्टी में आये मेहमानों की एक सूची भी तैयार की गयी है। 

PunjabKesari
दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी. ने कहा-‘‘ जब भी किसी मौत की सूचना मिलती है, हम सीआरपीसी (दंड प्रक्रिया संहिता) की धारा 174 के तहत नियमित कार्रवाई करते हैं। इसका मकसद यह पता लगाना होता है कि मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई या अप्राकृतिक कारणों से मौत हुई।''  कौशिक का पोस्टमार्टम दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया। ‘‘तेरे नाम'' और ‘‘मुझे कुछ कहना है'' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले कौशिक के परिवार में पत्नी शशि और बेटी वंशिका है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static