दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने अक्षय के सामने रखी थी शर्त

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 04:39 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना फेमस कपल्स में एक हैं। फैंस को उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। इतना ही नहीं जब दोनों साथ होते हैं तो एक दूसरे की जमकर टांग खिंचाई करते हैं। इस कपल के दो प्यारे बच्चे भी हैं- आरव और नितारा। लेकिन क्या आपको पता है ट्विंकल ने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी।

Twinkle Khanna, Akshay Kumar Raise Concern over the Gender Gap ...

जी हां, ये खुलासा ट्विंकल ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में किया था। करण के शो में ट्विंकल और अक्षय मेहमान बनकर आए थे। इस दौरान ट्विंकल ने खुलासा करते हुए कहा, 'दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। मैंने अक्षय से कह दिया था, जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरे बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी।' 

Koffee With Karan Season 5: Akshay Kumar's Musical Tribute to ...

ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा, 'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी'। अक्षय कुमार जो सबकी बोलती बंद कर देते हैं वह अपनी पत्नी के सामने कुछ नहीं बोल पा रहे थे। वहीं अक्षय ने कहा कि उनके सक्सेसफुल बॉलीवुड करियर के पीछे उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ही हाथ है। करण के शो में अक्षय और ट्विंकल ने खूब मस्ती की थी। 

Akshay Kumar & Twinkle Khanna's Arabian Sea facing home in Mumbai ...

दोनों बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल से सबके सामने माफी मांगी थी। दरअसल, अक्षय ने फैंस को ट्वीट कर बताया कि उनकी फिल्म पैडमैन को दो साल हो चुके हैं। लेकिन अक्षय इसमें '​पैडमैन' फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static