पति की वजह से बर्बाद हुआ 'दयाबेन' का करियर, दिशा के पति ने रखी ऐसी 2 शर्ते कि एक्ट्रेस को छोड़ना पड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो!

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 05:32 PM (IST)

शायद ही ऐसा कोई घर हो जहां पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ना देखा जाता हो। यह शो काफी पुराना है और इसे लोग पसंद भी करते हैं। बीते कई सालों से दया बेन का रोल निभा रही दिशा वकानी इस शो में नहीं दिखाई दे रही। फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं और उम्मीद करते है कि वो जल्द ही शो में लौट आए लेकिन साथ ही लोगों ने मन में यह भी सवाल आता है कि आखिर उन्होंने शो छोड़ा क्यों? यह रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है कि दिशा के शो छोड़ने की वजह उनके पति है। चलिए आपको बताते है इसके पीछे की सच्चाई?

दिशा के पति ने रखी थी 2 शर्तें

साल 2019 में यह खबर सामने आई थी कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर दिशा वकानी को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए असित मोदी ने एक्ट्रेस से बात करना चाही लेकिन शादी के बाद मयूर ही दिशा की जिंदगी के फैसले लेने लगे थे ऐसे में उन्होंने ही असित से बात की। दिशा के पति मयूर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स के आगे शर्त रखी थी कि दिशा वकानी महीने में केवल 15 दिन ही काम करेंगी। इन 15 दिनों में वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को केवल 4 घंटे ही देंगी। मेकर्स को मयूर की मनमानी पसंद नहीं आई,  जिसके बाद असित मोदी और दिशा वकानी के रिश्ते बिगड़ गए।
PunjabKesari

साल 2015 में शादी के बंधन में बंधी थी दिशा

बता दें कि साल 2015 में दिशा ने मुंबई बेस्ड एक चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की। एक इंटरव्यू में दिशा ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा था, 'किसी के जरिए हमारी मुलाकात नहीं हुई थी। एक चीज थी जिसके जरिए हम मिले थे और कुछ समय तक हम दोनों मिलते रहे। फिर हमने शादी करने का फैसला लिया। वहीं दिशा के पति ने कहा, दिशा से जिस दिन मिला था, उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि इसी से शादी करूंगा। हम दोनों शुरुआत में एक-दूसरे को जानते नहीं थे। इसलिए मैंने सोचा कि पहले हम-दूसरे को थोड़ा टाइम देते हैं और समझते हैं।
PunjabKesari

17 सितंबर 1978 को अहमदाबाद में जन्मी दिशा भावनगर में पली-बढ़ी हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि दिशा के पिता मशहूर गुजराती थियेटर पर्सनालिटी भीम वकानी हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध गुजराती नाटकों का निर्देशन व प्रोडक्शन किया है। वे तब से एक्टिंग से जुड़ी हैं जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले वह कई गुजराती सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दिशा हिंदी सीरियल 'खिचड़ी' (2004) और 'इंस्टेंट खिचड़ी' (2005) में भी नजर आ चुकी हैं। दिशा वकानी आज जिस मुकाम पर हैं इसके लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया। करियर के शुरुआत में एक्ट्रेस ने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया। दिशा ने साल 1997 में फिल्म 'कमसिन: द अनटच्ड' में काम किया था जिसमें उनका करेक्टर काफी बोल्ड था। 2002 में दिशा को 'देवदास' में काम करने का मौका मिला। जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म थी। इस फिल्म में दिशा ने ऐश्वर्या की एक सहेली का किरदार निभाया था। जिसके बाद वह आमिर खान के साथ ‘मंगल पांडे’ में भी नजर आई थी।

एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि शुरूआत में कई बार उन्हें उनके काम के पैसे तक नहीं मिलते थे। कभी पैसे मिल भी जाते तो काम एकदम बकवास होता लेकिन उस समय दिशा इतनी फेमस नहीं थीं कि वे अपनी पसंद का काम कर सके। कड़ी मेहनत कर दिशा तारक मेहता के परिवार का हिस्सा बनी। लगातार 9 साल तक काम करने के बाद दिशा ने शो से ब्रेक ले लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static