अर्जुन बिजलानी ने बताया अपनी शादीशुदा जिंदगी का सच, बोले- पैसों की वजह से करवाना पड़ा पत्नी का अबॉर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 05:24 PM (IST)

टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी इन चर्चा में बने हुए है अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। दरअसल, अर्जुन अपनी बीवी नेहा स्वामी के साथ रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे है। इस शो में अर्जुन ने अपनी जिंदगी को लेकर खुलासा किया जिसे सुन हर कोई इमोशनल हो गया।

पैसों की वजह करवाया पत्नी का अबॉर्शन 

एक्टर ने बताया कि शादी के एक साल बाद उनकी पत्नी नेहा प्रेग्नेंट हो गई थीं हालांकि उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसकी वजह से उन्होंने बच्चे का अबॉर्शन करने का फैसला किया था। उन दिनों के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "हमारी शादी जब हुई, 1 साल ही हुआ था जब हमें पता चला की नेहा प्रेग्नेंट है। उस वक्त मैं काम नहीं कर रहा था। जाहिर तौर पर बच्चों की एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। उस वक्त मेरे खाते में सिर्फ 40,000-50,000 रुपये थे। मैं क्या ही बच्चा करता यार। हम हॉस्पिटल पहुंचे कि हम नहीं करेंगे इसे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

अर्जुन ने यह भी बताया कि उस वक्त उनकी पत्नी नेहा खूब रोई थी लेकिन बाद में वो इस फैसले के लिए तैयार हो गई। दोनों की कहानी सुन वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए किया संघर्ष

बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने बताया था कि उन्हें इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए कितना संघर्ष करना पड़ा। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, “मैं वास्तव में बहुत दुखी था। मुझे उस तरह के रोल ऑफर नहीं किए गए, जो मैं करना चाहता था। मैंने भी सोचा कि मैं बड़ी चीजें करूंगा और मैंने बहुत सी चीजों को ना कहा और फिर मैंने सोचा कि मुझे कुछ प्रोजेक्ट करने चाहिए थे। आप जानते हैं कि आपको कुछ फैसलों पर पछतावा होता है। मैं उदास था क्योंकि यह ‘मिले जब हम तुम’ के बाद हो रहा था।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

भले ही अर्जुन को यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा हो लेकिन आज वो टीवी के पॉपुलर एक्टर है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट भी होस्ट कर रहे हैं। इससे पहले वो स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखे थे और इस शो के विनर भी रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static