फिर लौटा हाथ से बने स्वेटर्स का जमाना, लड़कियों को भा रहे Oversized Sweater

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 02:58 PM (IST)

सर्दी के मौसम में लड़कियां खुद को स्टाइलिश भी दिखाना चाहती हैं और ठंडी सर्द हवाओं से बचाना भी इसलिए तो विंटर में आउटफिट की सिलैक्शन करने में वह काफी सोच-विचार करती हैं। फीमेल विंटर वॉर्डरोब में वैसे जैकेट, स्वैटर, वेलवेट सूट्स आदि की अच्छी-खासी ऑप्शन होती है। जिसे गर्ल्स नए-नए एक्सपेरीमेंट्स के साथ कैरी करती हैं। उदाहरण के तौर पर वेलवेट सूट्स जिसे लहंगे प्लाजो सलवार सूट के रूप में लड़कियां पहनती थी लेकिन अब वेलवेट को वेस्टर्न की ग्रेस देकर फ्रॉक, पेंटसूट ब्लेजर में भी बखूबी ट्राई कर रही हैं।

PunjabKesari

90 दशक के कलरफूल बैगी स्टाइल स्वेटर्स का फैशन भी एक बार फिर वापिस आ गया है वो भी ओवरसाइज कूल अंदाज में। बॉलीवुड और पॉलीवुड की बहुत सारी हसीनाएं तो इन ओवरसाइज्ड स्वेटर्स को डेनिम जींस व स्कर्ट्स के साथ बखूबी कैरी करती भी नजर आईं।

टर्टल नेक बनी लड़कियों की पसंद

PunjabKesari

टर्टल नेक जिसमें आपकी नेक पूरी तरह कवर होती हैं इसका फैशन इन दिनों खूब चल रहा है। टर्टल नेक का फायदा यह भी है कि इससे आपकी गर्दन ठंड से बची रहती है। इन स्वेटर्स को आप जींस, प्लाजो व स्कर्ट के साथ कैरी कर सकते हैं।

टर्टल बेबी पिंक स्वैटर

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण की तरह आप पिंक ऑन पिंक ट्राई करके क्लासी लुक पा सकती हैं। टर्टल बेबी पिंक स्वेटर के साथ मैचिंग पेंट्स और फुटवियर्स।

ओवरसाइज स्वेटर देते ड्रेस की लुक

PunjabKesari

ओवरसाइज और नी लैथ स्वेटर आपको ड्रेस की लुक देते हैं इसे कैरी करने के दो फायदे हैं एक तो आप स्टाइलिश दिखती हैं दूसरी ठंड से भी बची रहती हैं ओवर ऑल लुक के लिए आप इसके साथ स्टोकिंग लांग शूट व हाई हील्स व मैचिंग क्लच बैग को कैरी कर सकती हैं। 

ग्रे ओवरसाइज मल्टीकलर स्वेटर

PunjabKesari

पॉलीवुड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने हाल ही में ग्रे ओवरसाइज मल्टीकलर डिजाइन वाली स्वेटर ब्लैक शार्ट और लांग शूज के साथ ट्राई की थी।

स्वेटर्स के साथ मैचिंग केप 

PunjabKesari

स्वेटर्स के साथ ही आप मैचिंग केप ट्राई करेंगी तो आपकी पर्सनेलिटी में अलग ही तरह की ग्रेस आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static