कभी लव जिहाद एंगल तो कभी प्रेगनेंसी की अफवाह, उलझती जा रही है तुनिषा  शर्मा की Death Mystery

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 01:25 PM (IST)

टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेस तुनिषा  शर्मा का यूं चले जाना बेहद हैरान कर देने वाला है। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि इतनी छोटी उम्र में इस मुकाम तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस ने आखिर सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया। इस बीच जहां इस मामले को लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है तो वहीं खूबरें तो यह भी कह रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी इसी वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari
इतना ही नहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि तुनिषा  कुछ दिनों पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुकी थी। भले ही पुलिस ने तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके 27 वर्षीय साथी अभिनेता शीजान एम खान को गिरफ्तार कर लिया है पर इस मामले की गुत्थी उलझती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि  घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, ऐसे में यह मामला और पेचीदा होता जा रहा है।

PunjabKesari
तुनिषा की मां की शिकायत पर पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  खान को वसई मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।  शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मौत फांसी लगाने से हुई है। एक्ट्रेस की मां का कहना है कि- 'सुसाइड से करीब 20 मिनट पहले मैंने तुनिषा के ड्राइवर को फोन किया था। उस समय ड्राइवर ने बताया था कि तुनिषा  शिजान के साथ बैठकर खाना खा रही है। इसके बाद ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते मेरी बेटी ने सुसाइड किया।'

PunjabKesari
तुनिषा की मां का यह भी कहना है कि-  सुसाइड से एक दिन पहले ही तुनिषा ने मुझसे कहा था कि मां मेरे दिल में एक बात है, जो आप को बतानी है...मुझे शीजान चाहिए। 'वह चाहती थी कि शीजान उनकी लाइफ में लौट आए लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थ। इसके बाद तुनिषा  की मां ने शीजान को बुलाया था और बेटी की जिंदगी में दोबारा लौट आने के लिए भी कहा था, जिसके बाद शीजान ने कहा था 'मुझे माफ कर दो।' 

PunjabKesari

इस मामले में कई तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं। बीजेपी नेता राम कदम ने लव जिहाद के एंगल के बारे में इस मामले की जांच की बात कही थी, जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया। वहीं दावा  यह भी किया गया कि सुसाइड के दौरान टीवी एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी। पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टरों की टीम ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं थीं।

PunjabKesari
रिपोर्ट में पाया गया कि एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से हुई है. उनके शरीर पर किसी भी तरह के जख्म या निशान नहीं मिले। बता दें कि शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' के अलावा ‘फितूर' और ‘बार बार देखो' जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिये पहचान हासिल की थी। यह घटना शनिवार को एक सेट पर हुई थी, जहां धारावाहिक ‘अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल' की शूटिंग की जा रही थी।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि शर्मा सेट पर शौचालय गई थीं, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटीं और जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर फंदे से लटकी मिलीं। शर्मा की मां ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनकी बेटी और खान एक-दूसरे से प्यार करते थे।  शीजान ब्रेकअप के बाद अलग हो गया था लेकिन तुनिशा इससे काफी परेशान रहने लगी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static