शीजान पर लगा ड्रग्‍स लेने का आरोप, हाउस मेड बोली- तुनिषा की मां भी जाती थी एक्टर के घर

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 05:17 PM (IST)

टीवी एक्‍ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जहां पुलिस की जांच और तेज हो गई है तो वहीं कुछ लोगों द्वारा नए- नए दावे भी पेश किए जा रहे हैं। एक तरफ तुनिषा की मां ने सह कलाकार शीज़ान खान को इस सब का जिम्मेदार ठहरा रही है, दूसरी तरफ एक्‍ट्रेस के घर काम करने वाली हाउस मेड ने बड़ा खुलासा किया है। उसका कहना है कि तुनिषा और शीजान ही नहीं बल्कि उनके परिवार का भी एक-दूसरे के घर आना-जाना था।

PunjabKesari

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने हाल ही में एएनआई से बात करते हुए कहा कि- शीजान खान ड्रग्स का आदी था, हालांकि वह यह नहीं बता पाई कि वो ड्रग्स कब से ले रहा था। लेकिन वह इस बात को बार- दोहरा रही हैं  शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। तुनिषा की नौकरानी की बात माने तो तुनिषा और  शीजान एक दूसरे के घर 4-6 दिन रुकते थे। तुनिषा की मां वनीता भी शीजान खान के घर आती-जाती थी। 

 PunjabKesari
इससे पहले तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने दावा किया कि उनकी तुनिषा आत्महत्या कर ही नहीं सकती, उसकी हत्या हुई है। पवन ने कहा की जांच आत्महत्या के एंगल से नहीं हत्या के एंगल से होनी चाहिए। उनका तो यह भी कहना है कि  शीजान से मिलने के बाद तुनिषा की लाइफस्‍टाइल बदल गई थी। वह हिजाब पहनने लगी थीं और शीजान उन्‍हें ऊर्दू भी सिखा रहा था। 

PunjabKesari
इसी बीच  पुलिस  नेआरोपी शीज़ान खान से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में धारावाहिक के सेट पर वास्तव में क्या हुआ था, जहां अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने अभी तक तुनिषा की मां, रिश्तेदारों, सेट पर काम करने वाले लोगों और सह-कलाकारों के बयान दर्ज किए हैं।  खान और तुनिषा की व्हाट्सएप चैट को भी खंगाला जा रहा है। 

PunjabKesari
तुनिषा ने टीवी धारावाहिक 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्म में काम किया है। अभिनेत्री ने (21) ने गत शनिवार को टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मामले में उनके सह कलाकार शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static