फ्रैंड की शादी में नहीं हटेगी देखने वालों की नजर, ट्राई करें Sara Ali Khan के ये Gorgeous आउटफिट्स

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 01:17 PM (IST)

वेडिंग सीजन की शुरुआत के साथ ही लड़कियां अपनी तैयार करना शुरु कर देती हैं। शादी का दिन सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनके रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए भी बहुत ही खास होता है। खासकर दुल्हन की दोस्त तो अपनी बेस्टी की शादी में सजंने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐसे में अगर आप भी वेडिंग के लिए परफेक्ट आउटफिट्स की तराश कर रही हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के स्टाइलिश आउटफिट्स से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

लहंगा-चौली 

अगर आप वेडिंग में सिंपल लुक कैरी करना चाहती हैं तो सारा अली खान की यह ब्लैक लहंगा चौली वेडिंग फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं। लाइट वेट आउटफिट के साथ हैवी मेकअप और अोपन हेयर्स के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

लड़कियों की सबसे पहली पसंद साड़ी होती है। ऐसे में अगर आप अपनी दोस्त की शादी में सिंपल और सॉबर साड़ी पहनना चाहती हैं तो सारा अली खान की तरह इस तरह की साड़ी कैरी कर सकती हैं। हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी और अपना पसंदीदा हेयरस्टाइल बनाकर शादी में सबसे यूनिक दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सूट 

हल्दी फंक्शन के लिए आप इस तरह का येलो सूट ट्राई कर सकती हैं। सिंपल येलोो सूट के साथ ग्रीन चूड़ियां और लाइट मेकअप के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

जैकेट सूट 

जैकेट सूट आप बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। लॉन्ग जैकेट, ब्लाउज और पलाजो और न्यूड मेकअप के साथ आप बैचुलर पार्टी की जान बन सकती हैं।

PunjabKesari

शरारा सूट 

आजकल शरारा सूट का काफी क्रेज है ऐसे में अगर आप भी वेडिंग के किसी फंक्शन में इसे ट्राई करना चाहती हैं तो सारा की तरह व्हाइट फ्लावर्स वाला शरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और लाइट वेट सूट में आप अपना लुक फ्लोरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हाई स्लिट गाउन 

सारा अली खान के जैसे आप हाई स्लिट गाउन भी वेडिंग फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। लाइट पिंक रफल गाउन शादी में पहनकर आप और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस 

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस आप डीजे नाइट में ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग फूटवियर और लाइट मेकअप के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static