अपनी सगाई के लिए ट्राई करें ये Latest Outfits, यकीन मानिए लोग नहीं हटा पाएंगे नजर

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 10:57 AM (IST)

शादियों का सीजन है ऐसे में दुल्हनों के लिए सबसे मुश्किल है अपने हर फंक्शन के लिए अलग- अलग आउटफिट पसंद करना। खुद को सबसे अलग दिखाने के लिए लड़कियां कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं, जिसमें वह खूबसूरत दिखने के साथ- साथ Comfort भी हो। अगर  आप भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं आरै कपड़ों को लेकर अभी भी कंफ्यूज हैं तो हम कुछ लेटेस्ट कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप रिंग सेरिमनी से लेकर मैरिज फंक्शन के हर मौके पर पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला को अपनी शादी के फंक्शन में डार्क ग्रीन रंग का गाउन पहने देखा गया था।  यह आउटफिट उन पर खूब फब रहा था, इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा था। इस तरह की ड्रेस आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा सकती है। 

PunjabKesari
गजरा बन और बड़े मांग टिक्का के साथ, इस दुल्हन ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ एक शानदार   शरारा पहना। इस  डिजाइन शरारें को आप भी पहनकर महफिल लूट सकती हैं। 

PunjabKesari
कौन कहता है आप अपनी सगाई पर मैक्सी ड्रेस नहीं पहन सकते? कैजुअल एंगेजमेंट लुक के लिए एक  दुल्हन ने  ग्रे मैक्सी ड्रेस चुनी थी। इस आउटफिट को कंप्लीट किया था उनकी स्मोकी आंखों ने। अगर आप भी अपनी  रिंग सेरिमनी  में classy दिखना चाहती हैं तो ये लुक परफैक्ट है। 

PunjabKesari

इस दुल्हन का ऑल गोल्ड एंगेजमेंट लुक किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। पूरा गोल्डन गाउन  स्ट्रेट हेयर, गोल्डन स्मोकी आईज और ज्वैलरी के साथ यह दुल्हन  सितारों से ज्यादा चमकती नजर आई। ये लुक आपको ग्लैमरस और स्टाइलिश बना देगा। 

PunjabKesari
इस दुल्हन ने मनीष मल्होत्रा का ​​ऑफ-शोल्डर गाउन कैरी किया था। इस आउटफिट को   एंटीक बेल्ट और डायमंड ज्वेलरी के साथ पेयर किया गया था। ये गाउन भी सगाई जैसे ट्रेडिशनल फंक्शन पर पहनने के लिए बेस्ट है।

PunjabKesari
दिव्या ने एक शानदार गुलाबी लहंगा पहना था और इसे आकर्षक ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। इसके साथ  मैचिंग ब्‍लाउज और जालीदार दुपट्टा पहना हुआ था।आप इसे अपनी सगाई के दिन पहनकर सबसे अलग और खास दिख सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static