इस बार Navratri में साड़ी-लहंगे से हटकर ट्राई करें मल्टीकलर को-ऑर्ड सेट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:25 PM (IST)

नारी डेस्क: त्यौहारों का मौसम शुरू होने वाला है, ऐसे में लड़कियां पहले से ही तैयारियों में जुट जाती हैं। अगर आप साड़ी और लहंगे से बोर हो गई हैं तो को-ऑर्ड सेट पर भरोसा कर सकती हैं। त्यौहारों के मौके पर मल्टीकलर को-ऑर्ड सेट एक शानदार और ट्रेंडी विकल्प हो सकता है। यह स्टाइलिश होते हुए भी पारंपरिक लुक को बनाए रखने में मदद करता है, साथ ही फैशन के आधुनिक रुझानों के साथ भी मेल खाता है। आइए जानते हैं  मल्टीकलर को-ऑर्ड सेट के साथ कैसे पा सकते हैं अट्रैक्टिव लुक। 

PunjabKesari
ब्राइट और विविड कलर्स रहेंगे बेस्ट 

लाल, पीला, नारंगी, गुलाबी, नीला, और हरा जैसे ब्राइट कलर्स त्यौहारों के लिए परफेक्ट होते हैं। इन रंगों का कॉम्बिनेशन आपके लुक को फेस्टिव और एनर्जेटिक बना देगा। फ्लोरल प्रिंट्स या ज्योमेट्रिक पैटर्न्स में मल्टीकलर को-ऑर्ड सेट काफी आकर्षक लग सकते हैं।

PunjabKesari
फैब्रिक पर ध्यान दें

त्यौहारों के लिए  सिल्क, जॉर्जेट, शिफॉन, या ब्रोकेड  जैसे फैब्रिक्स चुनें जो पारंपरिक और रिच लुक दें। मल्टीकलर सिल्क सेट काफी रॉयल दिखता है और फेस्टिव मौकों के लिए परफेक्ट है। इसके अलावा, आप हल्के फैब्रिक जैसे कॉटन सिल्क भी चुन सकती हैं, जो स्टाइलिश होते हैं और कंफर्टेबल भी।

PunjabKesari
क्रॉप टॉप और स्कर्ट

 मल्टीकलर क्रॉप टॉप के साथ फ्लोई स्कर्ट एक मॉडर्न और एलीगेंट लुक देगा। यह त्यौहारों के लिए एक खूबसूरत और कंफर्टेबल ऑप्शन है।

PunjabKesari

कुर्ती और पैंट

अगर आप थोड़ा ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं, तो मल्टीकलर कुर्ती और मैचिंग पैंट या पलाज़ो के साथ को-ऑर्ड सेट चुन सकती हैं।

PunjabKesari
धोती पैंट और शॉर्ट कुर्ती

धोती पैंट और शॉर्ट कुर्ती का मल्टीकलर कॉम्बिनेशन काफी फंकी और ट्रेंडी लगता है। यह एक फ्यूजन लुक देगा, जो पारंपरिक और मॉडर्न का बेहतरीन मिश्रण है।

PunjabKesari

ज्वेलरी और एक्सेसरीज का मेल

 मल्टीकलर को-ऑर्ड सेट के साथ ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी  या  स्टेटमेंट गोल्ड ज्वेलरी का मेल शानदार रहेगा। आप चाहें तो मल्टीकलर चूड़ियों और कंधे पर मल्टीकलर दुपट्टे का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

PunjabKesari
फेस्टिवल के हिसाब से डिजाइन

नवरात्रि या दिवाली जैसे त्योहारों के लिए थोड़ा एम्बेलिश्ड या मिरर वर्क वाले को-ऑर्ड सेट्स चुनें। इससे आपका लुक और भी अधिक ग्लैमरस और फेस्टिव लगेगा। पेस्टल कलर्स  के साथ गोल्ड या सिल्वर की कढ़ाई वाले सेट्स शादी या करवा चौथ जैसे त्यौहारों के लिए परफेक्ट होते हैं।

PunjabKesari

स्टाइलिंग टिप्स

अगर आपका को-ऑर्ड सेट काफी ब्राइट है, तो मिनिमल मेकअप  रखें और बस एक बोल्ड लिपस्टिक या आईलाइनर के साथ इसे बैलेंस करें मल्टीकलर सेट्स के साथ स्लीक हेयरडू  या लूज वेव्स काफी अच्छा लगेगा, क्योंकि यह आपको सॉफिस्टिकेटेड और ट्रेंडी दिखाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static