ED की पूछताछ से परेशान होकर जैकलीन इस गुरू जी की बनी भक्त, दिन रात जपती है नाम

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 05:44 PM (IST)

सुकेश चंद्रशेखर और  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में फंसती जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब किसी और रास्ते पर चल पड़ी है। खबरों की मानें तो अपने ऊपर लगे आरोपों से तंग आकर जैकलीन ने  आध्यात्म का सहारा ले लिया है। वह मंदिरों में जाकर भगवान से आर्शीवाद ले रही हैं।  एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। 

PunjabKesari

एक पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक जैकलीन गुरुजी निर्मल सिंह की अनुयायी बन गई हैं। उन्होंने हाल ही में छतरपुर दिल्ली में निर्मल सिंह गुरुजी के दर्शन किए थे और  शिव मंदिर का भी दौरा किया था। खबरें तो यह भी है कि जैकलीन के एक करीबी ने उन्हें  छतरपुर में गुरुजी के आश्रम जाने की सलाह दी थी।बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस  इस मुश्किल की घड़ी में गुरुजी का नाम जपती रहती हैं। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले फर्नांडिस को मुंबई में जुहू के एक मुक्तेश्वर मंदिर में देखा गया था।  एक्ट्रेस नीले रंग का अनारकली सूट, चेहरे पर मास्क और हाथ में प्लास्टिक का थैला लेकर मंदिर से बाहर निकलते हुए देखी गई थी। इस दौरान वह पैपराजी के किसी भी बात का ध्यान ना देकर कार में सीधे बैठकर निकल गई थी। लोगों को उनका यह सिंपल अंदाज काफी पसंद आया था। 

PunjabKesari

हाउसफुल एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये ये ज्यादा की जबरन वसूली के मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को हिरासत में लेने के बाद विवादों में आ गई है। बीते दिनों ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने  ईडी पर  सवाल उठाते हुए कहा था कि जिसने सुकेश से गिफ्ट लिए उन्हें गवाह बनाया गया तो मुझे आरोपी क्यों बनाया गया? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static