ब्राइडल लुक के लिए Red या Pink नहीं बल्कि ट्राई करें ये यूनिक और Trendy Colors

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 01:50 PM (IST)

शादी का दिन हर किसी लड़की के लिए बहुत ही खास होता है। हर कोई लड़की इस दिन संजने संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। दुल्हन के स्पेशल डे को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए रंग मुख्य किरदार निभाते हैं। वेडिंग डे पर आपने किसी रंग का लहंगा पहना है। इससे आपके लुक में चार-चांद लग जाते हैं। वैसे तो दुल्हनें अपनी शादी में रेड और गुलाबी लहंगे ही पहनती हैं। लेकिन अगर आप इन सब रंगों से उब चुकी हैं तो अपने परफेक्ट डे पर यूनिक कलर ट्राई कर सकती हैं। आप ट्रेंडी और यूनिक कर्लस को अपने वेडिंग डे के लिए चुन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

मल्टी कलर 

रेड, पिंक लहंगे के अलावा आप मल्टीकलर लहंगा आप शादी में वियर कर सकते हैं। कुछ हके और यूनिक लंहगा स्टाइल के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

क्रीम कलर 

आप क्रीम कलर का लहंगा भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग ज्वेलरी और नेकलेस के साथ आप शादी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। इस तरह के लहंगा लुक के साथ आप शादी में एक यूनिक ब्राइडल लुक क्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लश पिंक 

अगर आप गुलाबी कलर शादी में नहीं पहनना चाहते हैं तो ब्लश पिंक ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के यूनिक लंहगा लुक के साथ आप शादी में एकदम परफेक्ट ब्राइड दिखेंगी। 

PunjabKesari

रोज कलर 

आप रोज कलर लंहगा ब्राइडल लुक के लिए ट्राई कर सकते हैं। सिंपल और यूनिक लहंगा लुक से आप शादी में और भी ज्यादा सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

पिस्ता कलर 

आप पिस्ता कलर का लहंगा शादी में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल फ्लावर्स वाला लहंगा और यूनिक ड्रेसिंग सेंस के साथ आप शदाी में ओर भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

रोज आइवरी कलर 

आप शादी में इस तरह का रोज आइवरी लहंगा भी ट्राई कर सकती हैं। इस स्टाइल का दुपट्टा कैरी करके और हैवी ज्वेलरी कैरी करके आप शादी में और भी ज्यादा प्यारी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static