गणेश उत्सव में ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन साड़ी है बेस्ट ऑप्शन, टीवी एक्ट्रेस से लें Inspiration

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 02:27 PM (IST)

भारत में त्योहार का मौसम शुरू हो चुका है, ऐसे में महिलाओं की तैयारियां भी शुरू हो गई है। हर महिला चाहती है कि त्यौहारों में किसी से कम ना दिखे। ऐसे में अगर आप भी गणेश उत्सव के खास मौके पर कुछ स्‍पेशल ड्रेस ट्राई करना चाहती हैं तो महाराष्ट्रीयन लुक बेस्ट  ऑप्शन है। नई नवेली दुल्हन तो इस लुक में कमाल की दिखाई देगी। चलिए आज आपको टीवी ऐक्ट्रेसेस के कुछ महाराष्‍ट्रीयन लुक दिखाते हैं, जिसे आप भी आसानी से ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे पीली और लाल कलर की महाराष्ट्रीयन साड़ी में सोलह श्रृंगार किए बेहद खूबसूरत नजर आई थी। भारी हार, गले में मंगलसूत्र, झुमके, नथ, हरे व सुनहरे रंगों की चूड़ियों और  मांग में सिंदूर सजाए अंकिता किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। आप भी मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। खिलते हुए पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का पल्ला कमाल का लग रहा है।

PunjabKesari
दीपिका कक्कड़

पारंपरिक महाराष्ट्रीयन लुक में  दीपिका कक्कड़ गजब की खूबसूरत लग रही थी। हरे रंग के ब्लाउज और गुलाबी रेशमी साड़ी के साथ ऐक्ट्रेस ने महाराष्ट्रियन ज्वैलरी कैरी की थी। रॉयल फेस्टिव लुक पाने के लिए आप भी दीपिका से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari
नेहा पेंडसे

 महाराष्ट्रीयन दुल्हन नेहा पेंडसे के लुक को भला कौन भूल सकता है। शादी में वह पेस्टल गुलाबी रंग की नौवारी साड़ीमें बेहद गॉर्जियस लग रही थी।  उन्होंनेनाक में नथनी, हरी चूड़ियां, जड़ाऊ ज्वैलरी और चंद्रकोर टिकली के साथ अपने लुक को पूरा किया था। आप चाहे तो गणेश उत्सव के खास मौके पर इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हिना खान

हिना खान भी महाराष्ट्रियन साड़ी में कुछ कम नहीं लगती हैं। बिंदी और नथ उनकी लुक पर चार चांद लगा रहे थे। अगर आप भी इस तरह का लुक चाहती हैं तो बहुत हेवी ज्वेलरी कैरी ना करें।अलग-अलग डिजाइन्स को देखकर ही अपनी बिंदी को चूज करें। 

PunjabKesari
रश्मि देसाई

 रश्मि देसाई ने मराठी मुलगी बनकर लोगों का दिल जीत लिया था। हरे रंग की नौवारी साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। मैचिंग गोल्डन ज्वैलरी ने उनके लुक को कंप्लीट किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static