रश्मिका को कॉम्पिटिशन देने के लिए आलिया ने सैंडल फेंक किया जबरदस्त डांस,  ‘नाटू नाटू’ पर खूब लगाए ठुमके

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 01:23 PM (IST)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में ‘इंडिया इन फैशन' शो के शुभारंभ में सितारों की महफिल जमी।  जिसमें शाहरुख खान, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनस, करण जौहर, काजोल समेत कई सितारे पहुंचे। इस शानदार शाम काे रंगीन बनाने का काम किया एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट ने। फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विजेता ट्रैक ‘नाटू नाटू’ पर उनका जबरदस्त डांस लोग देखते ही रह गए। 


आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस का वीडियाे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। पहले वीडियो में रश्मिका  पुष्पा के अपने हिट गाने सामी सामी पर कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं। गोल्डन रंग की साड़ी में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वह आलिया भट्ट के साथ नाटू नाटू के हिंदी वर्जन पर धूम मचाती दिखाई दी। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं  ‘नाटू-नाटू’ प्ले होते ही रश्मिका  डांस के लिए आलिया को इनवाइट करती है। डांस के दौरान आलिया में इतना जोश भर जाता है कि वह स्टेज पर ही सैंडल उतारकर फेंक देती है। इसके बाद दोनों हुक स्टेप कर धांसू डांस कर देती हैं। उन्हें देख वहां मौजूदलोग भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की जंगलबंदी लोगों काे बेहद पसंद आई। इस दौरान आलिया के लुक की बात करें तो  ग्रे कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी। इससे पहले भी रश्मिका आईपीएल की ओपनिंग नाइट में नाटू नाटू पर परफॉर्म करती नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static