साड़ी में दिखना है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी स्टाइलिश तो यूं करें ब्लाउज़ के बैक को डिज़ाइन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:06 PM (IST)

कोई शादी हो या कोई पार्टी हम लोगों को ट्रेडिशनल अवतार में जाना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। साड़ी हो या फिर लहंगा हम इसे खरीद तो लेते हैं, लेकिन खरीदते समय हमारे दिमाग में केवल एक ही बात आती है कि इसके ब्लाउज़ का डिजाइन किस प्रकार बनाया जाए, जिससे हमें परफेक्ट लुक मिल सके और हम स्टाइलिश भी दिख सके। हमारे दिमाग में वैसे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रहती है। ज्यादातर एक्ट्रेस साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज़ चुनती है जिसके बैक नेक डिज़ाइन अमेज़िंग होते हैं। 

डोरी ब्लाउज़ 

डोरी ब्लाउज़ डिजाइन हर सीज़न में बेहद पसंद किया जाता है। यह डिज़ाइन लहंगे या साड़ी दोनों के साथ ही कैरी किया जा सकता है। इसमें पीछे की तरफ दो डोरी बनी होती हैं।

PunjabKesari

क्लासिक डीप नैक

इस तरह का डीप नैक बहुत ही ज्यादा सुंदर लगता है। आप इसे सिम्पल साड़ी के साथ स्टिच करवाकर उसे और स्टाइलिश बना सकते हैं। यह बहुत ही सिंपल डिज़ाइन होता है और उतना ही फैशनेबल भी लगता है।

PunjabKesari

थिक हॉल्टर स्ट्रैप

इस तरह का डिज़ाइन देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर लगता है। ईशा अंबानी की शादी में दीपिका पादुकोण ने इस डिज़ाइन को रेड कलर की सुंदर साड़ी के साथ कैरी किया था। उनकी साड़ी को हॉल्टर नेक ब्लाउज़ के साथ पेअर किया था।

PunjabKesari

सिंगल डोरीनैक

सिंगल डोरी डिज़ाइन बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में रहता है। यह अक्सर एक्ट्रेस पहनती हैं। इस तरह का डिज़ाइन सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग 3 में पहना था। यह बहुत ही ज्यादा सिंपल होता है लेकिन अगर आप इसे स्टाइलिश बनाना चाहते हैं, तो इसमें सुंदर सी लटकन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

PunjabKesari

कट आउट स्टाइल

यह स्टाइल कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता है। पहले की तरह आज भी इसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह एक ऐसा ब्लाउज़ डिज़ाइन होता है जो हर तरह के बॉडी टाइप पर बहुत ही अच्छा लगता है। आप अपनी पसंद के अनुसार बैंड की थिकनेस पर काम कर सकते हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static