BB 16: एमसी स्टैन की जीत पर Tina Datta ने उठाए सवाल, दोस्त प्रियंका को भी मारा ताना!

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 02:45 PM (IST)

'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है, लेकिन इसके विनर एमसी स्टैन की जीत पर सवाल उठने कम नहीं हुए हैं। बल्कि सवाल उठाने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। हाल ही गौतम विज और अंकित गुप्ता ने खुलेआम एमसी स्टैन की जीत पर सवाल उठाए, वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें 'अनडिजर्विंग' बताया। खुद प्रियंका चाहर चौधरी ने भी कहा था कि वह शिव को स्टैन से ज्यादा डिजर्विंग मानती हैं। लेकिन अब टीना दत्ता ने भी स्टैन की जीत पर सवाल उठा दिए हैं। यही नहीं, उन्होंने प्रियंका चौधरी पर भी तंज कसा है। हालांकि टीना दत्ता ने प्रियंका या एमसी स्टैन में से किसी भी नाम नहीं लिया है।

PunjabKesari

 बदल गए टीना के सुर

टीना ने प्रियंका और एमसी स्टैन के लिए जो कहा है, वह हैरान इसलिए कर रहा है क्योंकि टीना बिग-बॉस 16 में इन्हीं दोनों को अपना दोस्त बता रही थीं। शुरुआत में उनकी एमसी स्टैन से साथ पक्की यारी थी, जिसमें बाद में खूब टकराव देखने को मिला। लेकिन जब प्रियंका के रूप में उन्हें बहुत अच्छा दोस्त और बहन मिली है और उनका यह बॉन्ड शो के बाहर भी रहेगा। यही नहीं, 'बिग बॉस 16' से एलिमिनेट होते हुए भी टीना ने प्रियंका से कहा था कि वह ट्रॉफी जीतकर आएं। बाहर आने के बाद भी टीना दत्ता विनर के तौर पर प्रियंका चाहर चौधरी को ही सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन अब उनके सुर बदल गए हैं।

PunjabKesari

'स्टैन ढाई महीने सोया'- टीना 

टीना दत्ता को हाल ही जब स्पॉट किया गया तो पपाराजी ने उनसे 'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टैन की जीत पर सवाल पूछा गया। जवाब में टीना ने कहा, 'स्टैन ढाई महीने तक सो ही रहा था। उसको घर भी जाना था। लेकिन इस बार शो का डाइनैमिक कुछ और था। बिग बॉस का गेम ही कुछ और था। मतलब ऐसा था कि जिसका बाहर सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग है या जिसका अभी ताजा-ताजा शो खत्म हुआ है, वो कुछ ना करके भी शो जीत सकते थे। तो ऐसा वाला सीन था। फिर हम इसके बारे में कुछ भी बोलने वाले कौन होते हैं।'

प्रियंका को बताया था दोस्त, अब कर रही उनकी चुगली

टीना के इस वीडियो को देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ताजा ताजा शो खत्म हुआ है के जरिए उन्होनें प्रियंका को ताना मारा है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक प्रियंका ही थीं, जो अपना शो उड़ारियां खत्म होने के बाद बिग-बॉस 16 में नजर आई थीं। उन्होनें इसी शो के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लोग हैरान भी हो रहे हैं टीना दत्ता, जिसे अपना दोस्त बता रही थीं, अब उसकी ही पीठ में छुरा घोंपती नजर आ रही हैं। देखना यह होगा कि टीना दत्ता के इस स्टेटमेंट पर एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी किस तरह से रिएक्ट करेंगे।

PunjabKesari

स्टैन बने विनर तो शिव ठाकरे रनर-अप

स्टैन और शिव ठाकरे के साथ-साथ प्रियंका चाहर चौधरी बिग-बॉस 16 टॉप 3 में शामिल थीं। हर किसी को उम्मीद थी कि प्रियंका ही शो जीतेंगी। लेकिन वो तो टॉप 2 में भी नहीं पहुंच सकीं और कम वोटों के कारण एलिमिनेट हो गईं। लेकिन इससे भी बड़ा झटका तब लगा जब टॉप 2 में पहुंचे स्टैन और शिव में से स्टैन ने बिग-बॉस 16 की ट्रॉफी जीत ली। किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि स्टैन बिग-बॉस 16 के विनर बन गए हैं। प्रियंका के साथ-साथ शिव ठाकरे को भी जीत का हकदार बताया जा रहा था। लेकिन स्टैन की जीत ने सब पलट दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static