'मदर्स डे' पर टीना अंबानी ने सासू मां कोकीलाबेन के लिए लिखा यह इमोश्नल पोस्ट

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 12:17 PM (IST)

रविवार 9 मई को पूरी दुनिया में 'मदर्स डे' सेलिब्रेट किया गया। वहीं भारत में भी कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को आभार व्यक्त कर 'मदर्स डे' को सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल दिन पर मार्क जुकरबर्ग जैसे अरबपति उद्यमियों से लेकर बॉलीवुड सितारें जैसे करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा। 
 

इसी दौरान देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने भी अपनी सासू मां कोकीलाबेन के लिए एक इमोश्नल पोस्ट लिखा। टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम पर  तीन फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया की सबसे प्यारी जगह है मां की गोद, जहां मिलता है सुकून और बेपनाह प्यार. मातृत्व से ज्यादा खुशी देने वाली और कोई चीज़ नहीं. मेरी दोनों माओं को ढेर सारा प्यार.' पहली तस्वीर में वो अपनी दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर उन्होंने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है और आखिरी स्लाइड में सासू मां कोकीलाबेन की तस्वीर शेयर की है।

वहीं  'मदर्स डे' के स्पेशल मौके पर  फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने भी पत्नी प्रिसिला चान और दो बेटियों की तस्वीर साझा की। मार्क जुकरबर्ग ने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'हैप्पी मदर्स डे टू प्रिसिला, मेरी अद्भुत मां को और सभी माताओं को' इस तरह कई बड़े सेलेब्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी मां के लिए पोस्ट शेयर की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static