वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार, 12 घंटे में  900 मर्दों के साथ बनाए संबंध

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 05:56 PM (IST)

वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए लोगों को पसीना बहाते और मेहनत करते तो खूब देखा होगा लेकिन जो एक महिला ने किया है वो तो शायद ही कोई साेच सकता है। इस महिला की इच्छा के अनुसार उनका नाम  गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज भी हो गया लेकिन इसके पीछे जो कारनामा किया गया है वो बेहद ही चौंका देने वाला है। 


उस दिन सबसे बिजी महिला थी लीजा

हम बात कर रहे हैं एडल्ट स्टार लीजा स्पार्क्स की। उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 12 घंटे में एक दो नहीं बल्कि पूरे 900 मर्दों के साथ संबंध बनाया। यह कारनामा 2004 में किया गया था, अब लीजा ने अपना एक्सपीरियंस  लोगों के साथ शेयर किया है।  उस दिन लीजा शायद दुनिया की 'सबसे बिजी' महिला थी, क्योंकि सैंकड़ों लड़के उनका इंतजार जो कर रहे थे। 


 2004 में किया था ये कारनामा 

लिसा बताती हैं कि उन्होंने 2004 में एरोटिक द्वारा वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था। उन्होंने बताया कि 919 लोगों के साथ सोना उसके लिए काफी बोरिंग था। इसलिए  अपना मूड ठीक करने के लिए उसने मैकडॉनल्ड्स से एक ऑर्डर किया था। इस दौरान उनका मुकाबला दो महिलाओं के साथ था। 


 लीजा इसमें नहीं मानती खुद को गलत

इवेंट के आखिर में लीजा ने बाजी मार ली। लिसा से पहले ये रिकॉर्ड एक ऐसी महिला के नाम पर था जिसने करीब 759 मर्दों से संबंध बनाया था। ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था। लीजा कहती हैं कि  मैंने सब कुछ पैसे के लिए किया और इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी भी रूप में गलत हूं। मैंने जो किया वह दुनिया में कई लोग करते हैं.। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static