सिंपल लहंगा -साड़ी को भी ग्रेसफुल बना देंगे ये ट्रेंडी ब्लाउज, शानदार डिजाइन्स पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 12:28 PM (IST)

साड़ी और लहंगा ऐसे आउटफिट्स हैं जिसका फैशन कभी आउट नहीं होता। इंडियन वॉर्डरोब में साड़ी और लहंगे-चोली की खास जगह है। फिर वो कोई ट्रडीशनल इवेंट हो या शादी का फंक्शन, महिलाओं की पहली च्वाइस साड़ी या लहंगा पहनने की ही होती है। लहंगे और साड़ी का स्टाइल, समय के साथ बदलता रहता है कभी हैवी तो कभी सिंपल सॉबर साड़ी पहनने का ट्रेंड आ जाता है लेकिन इन दोनों ही ड्रेस को डिफरैंट गेटअप देता है स्टाइलिश सा ब्लाउज। ब्लाउज अगर ट्रेंडी और फैशनेबल होगा तो लहंगा और साड़ी अगर सिंपल भी होंगे तो भी ग्रेसफुल लगेंगे। कुछ ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन्स जो इस समय खूब पसंद किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

हाल ही में हुए नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में आलिया सिल्वर-ग्रे साड़ी पहने पहुंची थी इसके साथ आलिया ने मैचिंग सिल्वर ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था।  अगर बोल्ड लुक चाहती हैं तो इस तरह का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

स्ट्रैपलेस ब्लाउज

स्ट्रैपलेस ब्लाउज यानि की बिना स्लीव का ब्लाउज। स्ट्रैपलेस ब्लाउज का सही फिटिंग में होना जरूरी है। फिटिंग खराब होगी तो फिगर भी खराब दिखेगा और आप अनकंफर्टेबल भी रहेगी। श्वेता बच्चन ने रैड कलर की बांधनी साड़ी और पिंक कलर के हैवी लहंगे के साथ इस तरह के ब्लाउज पहने थे। इस तरह के ब्लाउज को ट्यूब ब्लाउज भी कहते हैं।

PunjabKesari

ब्लाउज विद जैकेट

इस तरह के ब्लाउज भी काफी ट्रैंड में हैं। साड़ी लहंगे के साथ सिंपल ब्लाउज स्टिच करवाए साथ ही में मैचिंग जैकेट। जैकेट आप शॉर्ट भी रख सकती हैं और लॉन्ग भी। जैकेट की जगह केप भी पहना जा सकता है। इस तरह के ब्लाउज स्टाइलिश के साथ बेहद कंफर्टेबल भी होते हैं।

PunjabKesari

पेपलम ब्लाउज

पेपलम ब्लाउज, फुल लेंथ टॉप की तरह होते हैं जिसकी किनारी पर फ्रील लगी होती हैं। फ्रील की लेंथ बड़ी छोटी आप अपनी पसंद से एडजस्ट करवा सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज काफी पसंद किए जा रहे हैं। साड़ी-लहंगे के साथ ही नहीं बल्कि प्लाजो-सूट व जींस के साथ भी पेपलम ब्लाउज काफी पसंद किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

विंटेज स्टाइल पफ स्लीव्स ब्लाउज

विंटेज स्टाइल ब्लाउज भी सुंदर लगते हैं और अब ये ट्रैंड में भी हैं। विंटेज लुक के लिए ट्रांसपेरेंट पफ स्लीव्स वाला ब्लाउज स्टिच करवाएं। अगर आपकी साड़ी और लहंगा सिंपल है तो इस के साथ पफ स्लीव्स ब्लाउज ट्राई करें, इससे सिंपल साड़ी और लहंगा भी ग्रेसफुल लगेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static