भारती सिंह ने भी बनाई 'द कपिल शर्मा ' शो से दूरी,बोली- मुझे हर जगह देखने की आदत ना डालो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 05:47 PM (IST)

जितनी बेसर्बी से लोग  'द कपिल शर्मा ' शो का इंतजार कर रहे हैं, उतनी ही इससे जुड़ी नई खबरें सामने आ रही है। अब जाे खबर सामने आई है उससे फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।  कृष्णा अभिषेक के बाद अब काॅमेडियन भारती सिंह के भी इस शो से अलग होने की चर्चा चल रही है। भारती को दर्शक बेहद प्यार करते हैं, ऐसे में शो में उनकी काफी  कमी खलेगी। 


दरअसल भारती पहले से ही कह चुकी है कि वह शाे में रेगुलर नहीं दिखेगी, अब लोग शाे से दूरी बनाने की वजह जानना चाहते हैं। लोगों के मन में उठ रहे सभी सवालों का जवाब भारत ने खुद दे दिया है। मीडिया के साथ हुई बातचीत में काॅमेडियन ने बताया कि भारती ने बताया कि मैंने सा रे गा मा पा को कमिटमेंट दे दी थी, लेकिन अगर सा रे गा मा शो और द कपिल शर्मा शो का टाइम क्लैश नहीं हुआ ना तो आप बीच-बीच में मुझे शो में देख सकेंगे।

PunjabKesari
इसके साथ ही भारती ने फैंस से गुजारिश करते हुए कहा- मैं  कॉमेडियन होने के साथ साथ वह मां भी हूं इसलिए मुझे हर शो में देने की आदत न डाले।  उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा फैंस के लिए काम करती रहेंगी। जहां कुछ लोग भारती के इस फैसले से निराश हैं तो वहीं कुछ उनके फैसले का सम्मान कर रहे हैं। बता दें कि दर्शकों का मोस्ट फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा।

PunjabKesari

इस बार एक्टर कृष्णा भी शो में नजर नहीं आएंगे। एक्टर के शो छोड़ने के पीछे की वजह एग्रीमेंट बताया जा रहा है। खबरें है कि शो के प्रोड्यूसर्स कृष्णा द्वारा मांगी गई फीस देने के लिए तैयार नहीं हैं और इसे ही उनके शो से अलग होने की बड़ी वजह माना जा रहा है। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कृष्णा शो में शामिल रहे और टीम में और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहे थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static