Father''s Day Special: अपने पापा की काॅर्बन काॅपी हैं ये स्टार्स किड, देखकर खा जाएंगे धोखा

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 05:42 PM (IST)

कहते है बेटियां अपनी मां की छवि होती हैं जो ना सिर्फ गुणों से बल्कि नेन-नक्श से भी काफी हद तक अपनी मां पर जाती है। मगर आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे स्टार किड से मिलवाने जा रहे हैं जो हूबहू शक्ल से अपना पापा पर गए। इन्हें सामने देखकर कई बार लोग भी धोखा खा जाए कि बेटा कौन और और इनमें से बाप कौन... 

इस लिस्ट में पहला नाम तो सैफ अली खान और उनके बड़े बेटे इम्ब्राहिम का आता हैं जो अपने पापा की कार्बन कॉपी है। जी हां, इन्हें देखकर तो आंखे भी धोखा खा जाती है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान बिल्कुल अपने पापा की तरह दिखते है। दोनो बाप-बेटे ‘द लायन किंग’ फिल्म में डबिंग कर चुके है। आर्यन न केवल शक्श में अपने पापा की कॉपी है बल्कि उनकी आवाज भी हुबहू उनके पापा जैसी है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के बेटे आरव भी बिल्कुल अपने पिता की तरह ही दिखते हैं। उनके शौक भी पिता की तरह ही हैं। इतना ही नहीं अक्षय की तरह आरव भी रंगीन मिजाज के इंसान है।

PunjabKesari

माचो मैन सनी देओल का बेटा करण देओल भी पापा की कार्बन कॉपी है। करण भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है। बॉबी देओल और उनके बेटे आर्यमान भी एक जैसे दिखे हैं। इनकी तस्वीरें देखकर आप भी आंखों पर धोखा खा जाएंगे और कहेंगे क्या ये जुड़वा भाई है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम गुड लूकिंग मैंन ऋतिक रोशन भी अपने पिता की कार्बन कॉपी है। उनकी जवानी के तस्वीर से मिलाया जाए तो एक पल के लिए सभी धोखा खा जाते हैं। दोनों की आंखे भी एक जैसी है।

PunjabKesari

सुनील दत्त के बेटे संजय दत चेहरे में बिल्कुल अपने पिता की तरह है। अगर दोनों की जवानी की फोटो की तुलना की जाए तो दोनों में काफी समानताएं नज़र आएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static