"हमेशा 4 से 44 तक साथ  जश्न मनाएंगे..." करीना के बर्थडे पर वायरल हो रहा बहन करिश्मा का ये पोस्ट

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 03:08 PM (IST)

नारी डेस्क: करीना कपूर खान आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं और इस अवसर पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। इसी बीच करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बचपन की कुछ बचपन की तस्वीरें शेयर कर अपनी बहन के नाम बर्थडे का स्पेशल नोट शेयर किया है। 

PunjabKesari
बेबो के नाम से मशहूर करीना ने अपने उल्लेखनीय अभिनय और शानदार फैशन स्टेटमेंट से दो दशकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। अपनी बहन के खास दिन पर करिश्मा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- "हमेशा 4 से 44 तक साथ-साथ जश्न मनाएंगे। सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपसे बहुत प्यार करते हैं। (मां और बेटी की लेडी दी से प्रेरित हेयरस्टाइल देखना न भूलें)।"

PunjabKesari
करिश्मा की दिल को छू लेने वाली पोस्ट के अलावा, करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुद की जश्न मनाने वाली तस्वीरें भी शेयर की हैं, उन्हें बस इतना ही कैप्शन दिया- "मेरा जन्मदिन मनाना" और साथ में लाल दिल वाली इमोजी भी। इस पर साथी हस्तियों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं, जो उन्हें शुभकामनाएं भेजने वालों में सबसे पहले थीं, उन्होंने लिखा- "जन्मदिन मुबारक बेबो।"

PunjabKesari

 डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और करीना की करीबी दोस्त नताशा पूनावाला जैसी अन्य उल्लेखनीय हस्तियों ने भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री निमरत कौर ने करीना को "टाइमलेस आइकन" बताया। बता दें कि यह साल करीना के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में फिल्म उद्योग में 25 साल पूरे किए और उनके सम्मान में एक फिल्म महोत्सव शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static