8 घंटों तक कतार में लगी रही ये मशहूर एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया इग्नोर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 04:56 PM (IST)

'घर हो तो ऐसा' की सुपर बहू का किरदार निभाने वाली हीरोइन मीनाक्षी शेषाद्रि जानी-मानी एक्ट्रेसेज में से एक है। 90 के दशक में लोग उन्हें इतना पसंद करते थे कि ऐसा लगता था की मानों उनका फिल्मों का दौर कभी खत्म होगा ही नहीं। लेकिन आज वो फिल्मों से तो दूर है ही साथ में लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे। जी हाँ, हाल ही में मीनाक्षी पब्लिक प्लेस में पाई गई और वो घंटो तक लाइन में लोगों के साथ खड़ी रही पर कोई उन्हें पहचान ही नहीं पाया। यह बात किसी मिडिया ने साझा नहीं की बल्कि उन्होंने अपनी यह फोटो खुद लोगों के साथ एक ट्वीट के जरिए शेयर की है। 

PunjabKesari

बता दें कि मीनाक्षी वहां अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने गई थी। उन्हें पूरे 8 घंटे लाइन में खड़ा रहना पड़ा। जाहिर सी बात है कि एक सेलिब्रिटी को ऐसे  पब्लिक प्लेस में पाना फैंस के लिए कोई खास मौके से कम नहीं है।

PunjabKesari

मगर उन्हें वहां कोई पहचान ही नहीं पाया। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा -मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हुई हूं लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं। यह अमेरिका है।'अब सवाल यह है कि मीनाक्षी को क्या कोई भारत में भी पहचान नहीं पाता ?

PunjabKesari

वहीं उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें लिखा हुआ था -'छह घंटे से इंतजार कर रही हूं।' मीनाक्षी के लुक में काफी बदलाव आए है।

PunjabKesari

उनके चेहरे पर शायद वो चमक नहीं रही जो पहले थी मगर आज भी वो 'दामिनी' फिल्म की अदाकारा ही है। बतादें कि वो शादी के बाद अमेरिका ही जाकर बस गई है। उनके 2 बेटे और 1 बेटी है। यही-नहीं अब वो वहां एक नॉर्मल या यूं कहे की एक आम जिंदगी जी रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static