दिवाली के लॉन्ग वीकेंड में goa की trip करें प्लान, ऐसे बनेगी सबसे यादगार दिवाली

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 02:02 PM (IST)

दिवाली का लॉन्ग वीकेंड नजदीक आ रहा है और यह अपने दोस्तों के साथ छुट्टी प्लैन करने का सबसे अच्छा समय है। दिवाली को धूम-धाम से मनाने के लिए गोवा से बेस्ट लोकेशन और क्या ही हो सकती है। यहां आप बीच के घुमने के आलवा, शानदार खान-पान और इंजॉय करने के लिए एक से बड़ कर एक जगहें हैं। आईए आपको बताते हैं कि कैसे आप दिवाली में गोवा में जम कर इंजॉय कर सकते हैं।

बीच पर करें मजे

जब आप गोवा के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहली बात जो दिमाग में आती है, वह है बीच। गोवा के शानदार बीच की खोज करना, जहां आप धूप सेंकने से लेकर पानी में  खेलना, सनसेट पार्टी और बहुत कुछ कर सकते हैं। इसके लिए बागा बीच, अंजुना बीच, कलंगुट बीच, पालोलेम बीच और अगोंडा बीच को अपनी लिस्ट में जोड़ें।

PunjabKesari

किलों का करें टूर

गोवा बीच के आलवा शानदार किलों से भरा हुआ है जो की देखने में बहुत ही संदुर हैं। यही नहीं, गोवा के किले आसपास के दृश्य बहुत लुभावने हैं। यदि आप गोवा जा रहे हैं तो आप प्रसिद्ध किला अगुआड़ा और चापोरा किला देखना न भुलें।

PunjabKesari

चखे गोवा की डिशेज 

कहा जाता है की किसी जगह के बारे में जानने का सबसे अच्छा तरीका वहां का खाना चखना होता है। गोवा जाने पर आपको वहां काफी तरह के सी फूड और भी कई अलग- अलग डिशेज का स्वाद चख सकते हैं।

PunjabKesari

कसीनो में आजमाएं किस्मत

अगर आप इस दिवाली गोवा जाते हैं तो गोवा के कसीनो में किस्मत जरुर आजमाएं। ज्यादातर कसीनो गोवा की राजधानी पणजी में  हैं, जहां आप खेल, मनोरंजन और आनंद की दुनिया में खुद को डूबा सकते हैं।

PunjabKesari

नाइट क्लब का उठाएं फायदा

गोवा गए नाइट क्लबों में इंजॉय नहीं तो क्या ही फायेदा गोवा जाने का। गोवा के नाइटक्लब और पब बहुत मज़ेदार होते हैं जहाँ आप अपने पसंदीदा ड्रिंक्स, म्यूजिक और दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर सकते हैं। गोवा में बागा वह जगह है जहां आप क्लबिंग के लिए जा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static