महा आलसी की लिस्ट में आती है ये लड़कियां, कहीं आप तो नहीं इनमें शामिल?

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 03:36 PM (IST)

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, कुल 12 राशियां होती है। साथ ही हर किसी की राशि का उनपर गहरा असर पड़ता है। ऐसे में कुछ लोग जहां काम को जल्दी निपटाने की करते हैं। वहीं कई लोग आलस के चलते चीजों को टालने में विश्वास रखते हैं। तो आइए आज हम आपको ऐसी 4 महा आलसी लड़कियों के बारे में बताते हैं...

मेष राशि

इस राशि की लड़कियां आलस के कारण किसी भी काम को जल्दी नहीं करती है। मगर दिमाग से तेज होने से ये जल्दी ही समस्याएं हो सुलझा लेती है। ऐसे में ये शारीरिक नहीं दिमागी काम लेना सही समझती है। इन्हें घूमने-फिरने की जगह घर पर आराम से बैठना पसंद होता है। इनकी इस आदत के कारण इन्हें अपने साथी व परिवार के सदस्यों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। 

PunjabKesari

वृषभ राशि 

इस राशि की लड़कियां तेज दिमाग की मालिक होती है। इन्हें शारीरिक मेहनत की जगह पर दिमाग से काम लेने सही लगता है। बात इनकी पर्सनल लाइफ की करें तो इनके परिवार के सदस्य भी इनके आलस से परेशान रहते हैं। मगर यहां बात करियर की हो ये सारी चीजों को छोड़ कर पूरी मेहनत से एक अच्छा मुकाम पाती है। 

सिंह राशि 

ये लड़कियां आलसी होने के कारण किसी भी काम को जल्दी पूरा नहीं कर पाती है। इन्हें अपने मुताबिक चलना पसंद होता है। किसी चीज में रुचि होने पर ये जी-जान लगा कर उसे हासिल करके मानती है। इसके विपरित काम में दिलचस्पी न होने पर ये उसे टालना सही समझती है। ये लड़कियां शारीरिक मेहनत करने की जगह बातों से काम को खत्म करने में विश्वास रखती है। बातेें करने में माहिर होने पर ये सामने वाले को जल्दी ही इंप्रेस कर देती है। 

PunjabKesari

मीन राशि 

इस राशि की लड़कियां महा आलसी की लिस्ट में आती है। मगर बेहद क्रिएटिव व एक्टिव होने से अपने कामों को जल्दी ही कर लेती है। ये लड़कियां हर समय शॉर्टकट्स का सहारा लेती है। ये खुद को कमजोर समझने से किसी भी चीज की जिम्मेदारी देने से मना करती है। इन्हें घंटों एक जगह बैठकर सपनों की दुनिया में खोना अच्छा लगता है। इसके अलावा ये ऐसे दोस्तों से भी दूर रहती है, जो ज्यादा एनर्जेटिक हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static