पार्टनर से बढ़ने लगी है तकरार तो इन Vastu Tips को आजमाकर वापस से पाएं उनका प्यार

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 04:54 PM (IST)

हर पति-पत्नी चाहते हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में हमेशा प्यार और तालमेल बना रहे । लेकिन, कई बार ऐसा होता है कि आपके हंसते-खेलते परिवार को किसी की नजर लग जाती है।जिससे घर में बार-बार क्लेश होने लगता है। जिसके चलते रिश्तों में दूरियां आने लगती है। ऐसे में वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार, सुखी वैवाहिक जीवन जीने और रिश्तों के बीच आई दरार को भरने के लिए इन उपायों को आजमाना लाभकारी हो सकता है।

इस उपाय से बढ़ेगा पति-पत्नी में प्रेम

वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार, बेडरूम के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में कांच के एक पॉट में छोटे-छोटे पत्थर या क्रिस्टल डालकर रखें और वहां लाल रंग की दो मोमबत्तियां जलाएं। इस उपाय को करने से पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल और प्रेम में बढ़ोतरी होती है।

PunjabKesari

इस उपाय से खत्म होगें पति-पत्नी में झगड़े

अगर आप दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े हो रहे हैं, जिसकी वजह से घर में नेगेटिव एनर्जी भी बढ़ गई है। नमक के पानी से पोंछा लगाने से सकारात्मक परिणाम मिलने की मान्यता है। रोजाना संभव ना हो तो ज्योतिष अनुसार इस उपाय को सप्ताह में कम से कम 2 बार जरूर करें। 

बेडरुम में लगाएं शीशा

वहीं वास्तु शास्त्र के नियमों के अनुसार, आपके बेडरूम या घर में मौजूद चीजों का असर भी आपकी लव लाइफ और वैवाहिक जीवन पर पड़ता है।

PunjabKesari

इसलिए, अपनी शादी-शुदा जिंदगी के लिए अपने बेडरूम में शीशा लगाना शुभ माना जाता है। यदि आप आईना लगाना चाहते हैं तो इसे इस तरह से लगाएं कि वो आपके बेड के सामने ना हो। इसके अलावा ध्यान रखें कि आपके बेडरूम में पलंग हमेशा दक्षिण दिशा  में होना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static