दीपिका कक्कड़ से रुबीना दिलाइक तक, TV की इन Brides ने पहनी महंगे से महंगी Wedding Dress

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 12:23 PM (IST)

एक्टिंग हो या पैसा, भई ये टीवी की हसीनाएं भी बॉलीवुड हसीनाओं से पीछे नहीं है। फैन फॉलोइंग के मामले में भी यह कड़ी टक्कर देती हैं। बॉलीवुड की तरह टीवी की ऐसी बहुत सारी हीरोइनें हैं जिनकी शादी भी खूब लाइमलाइट में रही और वेडिंग ड्रेस भी। चलिए आज के पैकेज में यहीं दिखाते हैं कि कौन सी टीवी एक्ट्रेस ने शादी के लिए कौन सी ड्रेस चूज की थी।

पहला नाम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की जिन्होंने निकाह सेरेमनी के लिए पिंक कलर का हैवी शरारा वियर किया था जिसपर खूबसूरत गोटापट्टी वर्क किया था इसके साथ उन्होंने एमराल्ड कुंदन नेकलेस, मांगटीका, पासा और नोज रिंग पहनी थी। उनके इस वेडिंग ड्रेस की कीमत 20 लाख रु. थी। 

PunjabKesari

युविका चौधरी दुल्हनियां बनी हैंडसम हंक प्रिंस नारुला की। युविका ने मैहरून कलर का वेडिंग लहंगा पहना था इसके साथ माथा पट्टी और हैवी ईयररिंग के साथ चौकर नेकलेस। उनके वेडिंग आउटफिट की कीमत 90 लाख बताई गई थी। 

PunjabKesari

भारती सिंह की शादी भी खूब लाइमलाइट में रही भारती सिंह ने शादी के लिए ब्राइट पिंक और फिरौजी ब्लू कलर पहना जिसे डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। भारती की वैडिंग आउटफिट में ब्राइड पोट्रेट बने थे जो वेडिंग ड्रेस को अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। इसकी कीमत भी 90 लाख के करीब बताई गई थी। 

PunjabKesari

रूबीना दिलायक ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला से शादी की थी। शादी पर रूबीना ने सबसे हटके वैडिंग लहंगा चूज किया। उन्होंने ऑफ व्हाइट-फ्लोरल लहंगा पहना जिसके साथ व्हाइट ही ज्वैलरी चूज की थी। रुबीना के वैडिंग लहंगे की कीमत 70 लाख बताई गई थी। 

PunjabKesari

रोशेल रॉव जो मॉडल एक्ट्रेस और एंकर हैं उन्होंने ब्वॉयफ्रैंड कीथ सिकेरा के सात तमिलनाडू में क्रिश्चियन वैडिंग की। उनके व्हाइट वेडिंग गाउन की कीमत 70 लाख बताई गई थी। 

PunjabKesari

इशिता दत्ता ने अपनी वैडिंग में लाल रंग के लहंगे का चुनाव किया जिसकी कीमत 40 लाख रु. थी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी निकाह सेरेमनी पर आइवरी व्हाइट कलर का गरारा सूट चूज किया था जिसके साथ उन्होंने हैवी चिकनकारी दुपट्टा कैरी किया और पर्ल कुदंन का जड़ा खूबसूरत चौकर और महारानी नेकपीस पहना और ट्रडीशनल पास, हाथ फूल इयररिंगऔर मांग टीके से लुक कंप्लीट की। इसे पाकिस्तानी फैशन डिजाइनर सायरा शाकीरा ने डिजाइन किया था। हालांकि इसकी कीमत की जानकारी नहीं मिली।

PunjabKesari

टीवी की सना खान ने शादी के बाद इंडस्ट्री को टाटा-बाय बाय बोल दिया और शादी के दिन उन्होंने हॉट रैड कलर का लहंगा वियर किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static