पार्टी हो या शादी हर मौके के लिए परफेक्ट हैं  रश्मिका के ये आउटफिट, आप भी एक बार जरूर करें Try

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 03:27 PM (IST)

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना  आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट जर रही हैं।  रश्मिका की खास बात यह है कि उन्हें फैशन की बहुत समझ है, यही कारण है कि वह लड़कियों की पहली पसंद बन चुकी है। वैसे तो ये ब्यूटी हर आउटफिट में कमाल लगती है, लेकिन बात जब इंडियन लुक की आती है तो इनकी खूबसूरती के आगे सब फीके पड़ जाते हैं। अगर आप भी  किसी Occasion के लिए परफेक्ट लुक की तलाश मे हैं तो  रश्मिका मंदाना से आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari
वाइट साड़ी

अगर आपका फेवरेट कलर  वाइट है तो आप भी रश्मिका मंदाना की तरह इस तरह की वाइट साड़ी ट्राई कर सकती हैं। वाइट साड़ी पर गोल्डन वर्क इसे और अट्रैक्टिव बना रहा था। 

PunjabKesari

लाल लहंगा

पुष्पा की श्रीवल्ली इस लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम किया था। लाल रंग के शिमरी लहंगे में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।  उनका ये नो ज्वेलरी लुक काफी पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
सूट लुक

साड़ी या लहंगा ही नहीं सूट में भी साउथ इंडस्ट्री की यह खूबसूरत बाला कहर ढाती है। किसी पार्टी के लिए इस तरह का सूट लुक परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari
डिजाइनर ब्लाउज

अगर आप भी दोस्त की शादी के लिए रॉयल लुक की तलाश में हैं तो इस तरह की साड़ी आपके काम आ सकती है। सिंपल साड़ी का ग्रेसफुल बनाने का काम किया था इस डिजाइनर ब्लाउज ने।

 PunjabKesari
कंफर्टेबल लुक

हर लड़की चाहती है कि उसका लुक ऐसा हो कि लोग उसे देखते ही रह जाएं। यकीन मानिए इस तरह का लहंगा ये आपके लुक को क्‍यूट तो बनाएगा ही साथ में आप कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी। 

PunjabKesari
क्रॉप टॉप और  प्लाजो

क्रॉप टॉप और केप जैकेट के साथ प्लाजो पैंट पहनकर रश्मिका ने बता दिया था कि उनका फैशन सैंस कमाल का है। संगीत नाइट के लिए ये लुक शानदार रहेगा, जिसे आप एक बार जरूर ट्राय करें। 

PunjabKesari

सिल्क सूट

 गरारा स्टाइल पिंक सूट में रश्मिका का लुक सिंपल लगने के साथ- साथ काफी Attractive था। एक्ट्रेस ने इस लुक को सिंपल इयररिंग्स, चैन और ब्रेसलेट से कम्पलीट किया है। इस तरह का सिल्क सूट  रॉयल और क्लासी टच देने के लिए परफेक्ट है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static