बेस्टी की शादी में दिखना है Gorgeous तो कैटरीना कैफ से लें इंस्पीरेशन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 01:14 PM (IST)

बॉलीवुड हसीनाएं एक्टिंग के साथ तो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन अपने फैशन के जरिए भी लाइमलाइट में बनी रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अगर बात करें तो वह भी अपने लुक्स के साथ फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। आप अपनी बेस्ट फ्रैंड की शादी के लिए कैटरीना के इन लुक्स से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

ब्लश पिंक साड़ी 

लड़कियों को पिंक रंग बहुत ही पसंद आता है। अपनी बेस्टी की शादी में अगर आप कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं तो कैैटरीना कैफ की तरह ये ब्लश पिंक साड़ी कैरी कर सकती हैं। फूलों की कढ़ाई से साड़ी का पल्लू और सजा हुआ  बॉर्डर आपके लुक पर चार चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

ऑरेंज साड़ी 

आप कैटरीना की ऑरेंज साड़ी भी शादी में पहन सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट फुल स्लीवस ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने खुद को स्टाइल किया है। ब्लाउज में काफी हैवी और कलरफुल एम्ब्रॉडरी दिखाई दे रही है। वी नेकलाइन ब्लाउज और मल्टी कलर गोटा साड़ी में एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही। आप भी बेस्ट फ्रैंड की शादी में लुक कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

लाल रंग 

फेयर रंग की लड़कियों में लाल रंग बहुत ही सुंदर लगता है। अगर आप लाइट वेट औ कंफर्टेबल लुक शादी में कैरी करना चाहती हैं, तो कैटरीना के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। लाल रंग की यह प्रिंटेड साड़ी स्टाइलिश और सुंदर दोनों ही है। इस साड़ी में की हुई नीले रंग की बूटियों का प्रिंट और भी सुंदर लग रहा है।

PunjabKesari

लाइट ब्लू साड़ी 

लाइट कलर्स अगर आप शादी में कैरी करना चाहती हैं तो कैटरीना की लाइट ब्लू साड़ी शादी में पहन सकती हैं। डार्क और हैवी आउटफिट्स की जगह आप शादी में ऐसे आउटफिट कैरी कर सकते हैं। यह साड़ी आपको एकदम क्लासी लुक देगी । 

PunjabKesari

सितारा वर्क साड़ी 

आप बेस्टी की शादी में कैटरीना की सितारा वर्क साड़ी भी कैरी कर सकती हैं। इस साड़ी में लाइट और डार्क दोनों तरह के शेड्स हैं। शादी में आप इसे पहनकर एकदम अलग और खूबसूरत लगेंगी। आप कैटरीना की इस खूबसूरत साड़ी के साथ अपनी बेस्टी की शादी में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

पीच साड़ी 

कैटरीना की पीच साड़ी भी आपको एक नया और यूनिक तरह का लुक देगी। आप शादी में इस तरह की साड़ी भी कैरी कर सकती हैं। सिंपल और एलीगेंट लुक के लिए पीच साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। बेस्टी की शादी के लिए यह साड़ी कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static