दिवाली से पहले घर को बनाना है स्टाइलिश, तो बर्थडे गर्ल मलाइका के ये होम डेकोर टिप्स आ सकते हैं काम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 06:47 PM (IST)

नारी डेस्क: दिवाली आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, क्या आप आप त्यौहार से पहले अपने घर को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं? पर आपको समझ नहीं आ रहा कि कौन सी चीज कहां पर रहें तो चिंता मत करिए मलाइका अरोड़ा के पास के पास आपके लिए कुछ होम डेकोर टिप्स हैं जो आपकी ज़िंदगी को आसान बना देंगे। आज मलाइका के 49वें जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनका खूबसूरत आशियाना दिखाने जा रहे हैं जिसका कौना- कौना बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है।

PunjabKesari
मलाइका इस घर में अपने बेटे अरहान खान और डॉगी कैस्पर के साथ रहती हैं। वह हर त्याैहार में अपने घर को दुल्हन की तरह सजाती हैं , जिसकी झलक हम कई बार देख चुके हैं। उनके घर का प्रवेश द्वार बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया है। सबसे पहले जो चीज़ नज़र आती है, वह है बगल में एक गोल दर्पण। इसके ठीक बगल में एक फूलदान है, जबकि मुख्य द्वार भी हरियाली से सजाया गया है।

PunjabKesari
 दिवाली जैसे त्यौहारों के दौरान, वह प्रवेश द्वार को फूलों और दीयों से सजाती हैं।  लिविंग रूम वह जगह है जहां व्यक्ति अपने घर में सबसे ज़्यादा समय बिताता है। इसलिए, यह आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी होना चाहिए। मलाइका के लिविंग एरिया में बेज रंग का सोफा और टील रंग की आर्मचेयर हैं। इस जगह में एक डाइनिंग टेबल भी है जहां वह अपने सभी डिनर और पार्टियां आयोजित करती हैं।

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा का घर अंदर से ज्यादातर सफेद रंग का है। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह किचन में कुछ समय जरूर बिताती हैं।   मलाइका ने एक बार कहा था कि- मुझे अपने परिवार और दोस्तों के लिए खाना बनाना बहुत पसंद है लेकिन अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, मुझे अपने इस जुनून को पूरा करने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है।

PunjabKesari
अरोड़ा के जूते की अलमारी इस बात का सबूत है कि उन्हें नई-नई चीजों का कितना शौक है। एक बात तो देखकर यही लगता है कि ये अलमारी नहीं जूतों की दुकान है। मलाइका ने अपने बेडरूम की दीवारों के लिए सफेद रंग चुना है। इसके अलावा मलाइका के घर में सोफे का कलर भी सफेद ही है जिसकी तस्वीरें आप अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।

PunjabKesari
 मलाइका ने अपनी बालकनी में कई तरह के गमले लगाए हैं।उनके घर में बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जो खूब धूप लाती हैं और जगह को हवादार बनाती हैं। यहां एक प्यारी सी बालकनी भी है जहां वह समय बिताना और बाहर का नज़ारा देखना पसंद करती हैं। उम्मीद है कि इन तस्वीरों के जरिए आपको भी अपना घर सजाने के लिए कुछ आइडिया मिल गए होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static